Archived

बीजेपी नेता मांग रहे थे टिकिट लेकिन नहीं मालूम देश के पीएम का नाम? देखें वीडियो

x
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा की नीतियो ओर संस्थापकों के मार्गदर्शन में चलकर राजनीति करने का दावा करते है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और संस्थापकों को अपना मार्गदर्शक मानते है। बड़े बड़े दाबे भरने वालो की पोल कैमरे के आगे खुलती नजर आई जी हा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है अपने प्रधानमंत्री जी का नाम तक नही मालूम,
जी हाँ ये सच है,, दअरसल भाजपा के द्वारा निकाय चुनाव में दावेदारी करने वालो के आवेदन लिए जा रहे थे।

सर्किट हाउस में सुबह से ही आवेदन कर्ताओ की लंबी लिस्ट बनती जा रही थी, एक एक वार्ड से दर्जन भर से ज्यादा दावेदार अपना आवेदन कर चुके थे, जब इनसे पब्लिक टीवी ने वार्ता ओर सभी से भाजपा से जुड़े कुछ सवाल किए तो सभी के होश उड़ गए। सभी दावेदार अपनी बगले झांकते हुए नजर आए।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम जब दावेदारों से पूछा गया तो जवाब क्या मिला जरा आप भी देख लीजिए।। ये हाल है भाजपा के टिकेट पर चुनाव लड़ने वाले कार्यकार्यताओ का जिन्हें अपने प्रधानमंन्त्री जी का नाम ही नही मालूम, जो लोग अपना आदर्शो का नाम लेकर दावेदारी ठोक रहे हो ओर उन्हें उनका नाम ही नही मालूम तो फिर कैसे आदर्श,, क्या यही है सबका साथ सबका विकास का नारा,, क्या ऐसे ही होगा क्षेत्र का विकास,, हाल यही नही है बल्कि उससे बुरा है। अभी तो इनसे ओर भी ज्यादा ऐसे महाशय है जिन्हें पीएम मोदी का नाम ही नही मालूम।

Next Story