Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > ससुराल जा रहे युवक ने पत्नी और बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, मचा इलाके में हडकम्प

ससुराल जा रहे युवक ने पत्नी और बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, मचा इलाके में हडकम्प

रेलवे पटरी पर एक दंपति ने बच्ची के साथ खुदकुशी कर ली। युवक आज सुबह ही पत्नी और बच्ची को लेकर ससुराल के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में अपनी कार खड़ी कर वह खुदकुशी के लिए रेलवे पटरी पर पहुंच गया।

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-22 13:54:14.0  |  मुरादाबाद

ससुराल जा रहे युवक ने पत्नी और बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, मचा इलाके में हडकम्प

मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रेलवे पटरी पर एक दंपति ने बच्ची के साथ खुदकुशी कर ली। युवक आज सुबह ही पत्नी और बच्ची को लेकर ससुराल के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में अपनी कार खड़ी कर वह खुदकुशी के लिए रेलवे पटरी पर पहुंच गया। एक साथ तीन शव पटरी पर देख स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के नगला कमाल गांव में रहने वाला विजेंदर आज सुबह अपनी पत्नी रेखा और सात साल की बच्ची कुट्टू को लेकर अपने ससुराल चंदौसी के लिए घर से निकला था। कार से पूरा परिवार रवाना होने के कुछ ही देर बाद परिजनों को सूचना मिली की कि विजेंदर ने परिवार सहित खुदकुशी कर ली है। विजेंदर की कार कुंदरकी रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी मिली और वहीं से थोड़ी दूरी पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास पटरी पर तीनों शव पड़े मिले।

घटना की सूचना मिलते ही विजेंदर के परिजन मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त करने के साथ ही गहरे सदमे में चले गए। परिजनों के मुताबिक विजेंदर के खुदकुशी करने की वजह की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी और न ही विजेंदर ने कभी किसी परेशानी को लेकर उनसे बातचीत की थी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक विजेंदर टेलवे स्टेशन के पास अपनी कार पार्किंग में खड़ी कर परिवार के साथ पैदल रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा और मुरादाबाद- चंदौसी रेलवे लाइन पर तेज गति से आ रही सद्भावना एक्सप्रेस के आगे परिवार सहित कूद गया। जिस वक्त विजेंदर ने यह आत्मघाती कदम उठाया, उस वक्त सुबह होने के चलते काफी कम लोग आस-पास मौजूद थे। एक साथ पूरे परिवार की खुदकुशी की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। स्थानीय लोगों ने ही रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना देकर घटना की जानकारी दी।
परिवार में मचा है कोहराम एक साथ तीन मौतों से परिवार के लोग मातम में डूबे हैं, वहीं कंट्रोल रूम में घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जीआरपी के सब इंस्पेक्टर अरविंद के मुताबिक परिजनों द्वारा खुदकुशी के पीछे कोई वजह नहीं बताई गई है और न ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जीआरपी मामले की जांच के बाद ही कोई ठोस वजह सामने आने की बात कह रही है।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top