Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > शराबी बाप ने बेटी के साथ किया ऐसा, सुनकर काँप गई रूह, परिजनों की फांसी की मांग

शराबी बाप ने बेटी के साथ किया ऐसा, सुनकर काँप गई रूह, परिजनों की फांसी की मांग

 शिव कुमार मिश्र |  2017-09-19 04:54:48.0

शराबी बाप ने बेटी के साथ किया ऐसा, सुनकर काँप गई रूह, परिजनों की फांसी की मांग

माता-पिता हमेशा चाहते हैं कि वो अपने बच्चों के हर ख्वाब को पूरा करें। लेकिन एसा पिता जो अपनी बेटी का हत्यारा बाना और उसने मानवीय संवेदनाओ को झाझोर दिया शराब की लत ने अपने हाथो से अपनी बेटी का चाकू से गोद का कतल कर दिया। दरअसल 3 सितंबर को रात के वक्त माँ और पिता में शराब को लेकर विवाद हो गया और सजना 15 वर्ष जो अपनी माँ को पिता के ज़ुल्म से बचा रही थी। लेकिन पिता ने उसको कई घंटे कमरे में बंद रखा और चाकू मर दिया। जिसकी हालत गंभीर हो गई।


उसको हायर सेंटर रेफर करदिया और आज दोपहर मेरठ हायर सेंटर अस्पताल में में उसने दम तोड़ दिया। आज रात १० बजे जब नागफनी थाना क्षेत्र के बंगला गांव शव घर आ या परिजनों और रिश्तेदारों ने रोड पर जाम लगा दिया। एम्बुलेब्स में तोड़फोड़ कर दी हंगामा किया। इस बीच पुलिस से नोकझोक भी हुई, परिजनों की मांग थी आरोपी पिता को फासी लगे और सरकार से परिवार को मुआबजा मिले। फ़िलहाल पुलिस को काफी मशक्त के और आश्वाशन के बाद जाम खोल दिया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।


मुरादाबाद. शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नशेड़ी पिता ने 3 सितम्बर को देर रात को समय से पति पत्नी के गुस्से में आकर अपनी ही 15 वर्षीय बेटी को चाकू से गोद डाला और फरार हो गया। घायल बेटी को परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत काफी चिंता जनक बनी हुई है। मामला वहीं, अस्पताल प्रशासन ने लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था।


दरअसल, नागफनी थाना क्षेत्र के बंगला गांव में नन्हे पत्नी रीना, दो बेटों और दो बेटियों के साथ रहता है। 3 सितम्बर रात नन्हे शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा तो उसने घर मे मौजूद अपनी 15 वर्षीय बेटी संजना से बात कही। जिससे नाराज होकर उसके पिता नन्हे ने उसे मारने पीटने के बाद पेट मे चाकू मार दिया और फरार हो गया। उस समय घर मे उसके दो छोटे भाई ही मौजूद थे जिसके बाद संजना को जिला अस्पताल ले जाया गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस मामले की शिकायत लेकर वे नागफनी चौकी गए थे लेकिन उन्हें वहां से भगा दिया गया था। एसएसपी ने कार्रवाई की बात कही है।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top