Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > महिला इतने गुस्से में थी कि छेडछाड करने वाले आरोपी का गिरेबान पकड़ कर चप्पल से पीट रही थी, देखें वीडियो

महिला इतने गुस्से में थी कि छेडछाड करने वाले आरोपी का गिरेबान पकड़ कर चप्पल से पीट रही थी, देखें वीडियो

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-22 14:05:41.0  |  मुरादाबाद

महिला इतने गुस्से में थी कि छेडछाड करने वाले आरोपी का गिरेबान पकड़ कर चप्पल से पीट रही थी, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भले ही एंटी रोमियो टीम का गठन करते हुए बड़े बड़े दावे क्यो न किये हो. लेकिन उसके बाद भी शोहोदे सुधरने का नाम नही ले रहे हैं ताजा मामला मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में सामने आया हैं जहां पर छेड़छाड़ के मामले में सार्वजनिक रूप से शोहोदे की चप्पलो से पिटाई कर दी.


दरअसल दोपहर बारह बजे के आसपास की हैं थाना कटघर के शिवपुरी की रॉड पर उस समय हंगामे जैसे स्थिति हो गई. जब एक महिला ने एक ई-रिक्शा चालक को पीटना शुरु कर दिया , महिला इतने गुस्से में थी कि छेडछाड करने वाले आरोपी का गिरेबान पकड़ कर चप्पल से पीट रही थी और छेड़छाड़ का आरोप लगा रही थी. शोहदें ने बचने के लिए इधर उधर भागने की कोशिश की और महिला उसकी लगातार पिटाई करती रही. काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद ई रिक्शा चालक अपनी जान बचा कर भागने में कामयाब हो पाया.
उधर कैमरे पर कुछ न बोलते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि ये युवक उसे पूरे रास्ते उल्टा सीधा बोलता हुआ आ रहा था,और यहां पहुँच कर मोबाईल नम्बर मांगने लगा. जिनके बाद उसे सबक सिखाया है. अगर इस तरह की हरकत करने वालों को सबक न सिखाया गया तो ये सीधी और भोलीभाली महिलाओं को परेशान करते है.

Tags:    
Share it
Top