Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने खुलेआम किया नंगी तलवारों का प्रदर्शन

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने खुलेआम किया नंगी तलवारों का प्रदर्शन

मुरादाबाद में सरेआम नंगे तलवार लेकर बजरंग दल और विहिप का निकला पथ संचलन

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-01 10:00:40.0  |  मुरादाबाद

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने खुलेआम किया नंगी तलवारों का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के बाजारों में आज विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने खुलेआम नंगी तलवारों और दूसरे हथियारों का जमकर प्रदर्शन किया गया. हनुमान जयन्ती के अवसर पर आयोजित कार्यकर्ताओ के पथसचलन कार्यक्रम में ये सब हो रहा था.


इस शक्ति प्रदर्शन में एक- दो नही बल्कि दर्जनों के हिसाब से युवक तलवारे लहराते चल रहे थे. सबसे आगे कुछ युवक बजरंग दल का बेनर लेकर चल रहे थे. और उनके गले में विश्व हिंदू परिषद लिखी पत्तियां पड़ी हुई थी.


दरअसल आज इसके पूर्व विश्व हिन्दू परिषद के फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने इन कार्यकर्ताओ द्वारा आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेकर अपना सम्बोधन दिया था था. उनके कुछ देर बाद ही यह पथ संचलन शुरू हो गया , और उन्ही के साथ चल रहे इस आयोजन के प्रभारी मनोज व्यास से जब बच्चो के हाथों में नंगी तलवारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए बताया कि हिन्दू देवताओ के हाथों में भी तो तलवार हैं ,और ये हिन्दू संगठनों का शक्ति प्रदर्शन हैं.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top