Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > पत्नी और 3 मासूम बच्चों को घर से निकाला, पुलिस ने महिला को हडकाया

पत्नी और 3 मासूम बच्चों को घर से निकाला, पुलिस ने महिला को हडकाया

आधी रात को भी घर के बाहर महिला और स्कूल ड्रेस में बैठे मासूम

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-01 03:09:35.0  |  मुरादाबाद

पत्नी और 3 मासूम बच्चों को घर से निकाला, पुलिस ने महिला को हडकाया

मुरादाबाद में एक पौश कालोनी में आधी रात को एक माँ अपने 3 छोटे छोटे बच्चों के साथ अपने ही घर के बाहर बैठी हुई है. इसका कारण ये है कि इस महिला द्वारा पति की गलत हरकतों के विरोध करने पर अमीर पति ने इसे बच्चों समेत बाहर का रास्ता दिखादिया है और घर में ताला डालकर फरार हो गया है.


महिला का आरोप है कि उसका पति ब्याज का काम करता है और लाखों रूपये हर महीने कमाता है उसके तीन मकान है. लेकिन अय्याश प्रवृति का है. जिसका विरोध करने पर वो उसके साथ मारपीट भी करता है. महिला की शादी को लगभग 16 साल हो गए हैं. उसके दो बेटे और एक छोटी बेटी है. महिला का आरोप है कि आज भी उसने विरोध किया तो आरोपी पति ने ही पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद वो खुद मुरादाबाद के पुलिस अधिकारियों के यहाँ पहुची.


लेकिन एसएसपी मुरादाबाद नहीं मिल पाए ,जब घर आई तो ताला पडा हुआ था इसी बीच बच्चे भी स्कूल से घर आ गए. लेकिन कहाँ जाती तो मैं यही बैठ गयी. पड़ोसियों ने मुझे रजाई गद्दे और फोल्डिंग पलंग दे दिया है. मैं तब तक यहाँ से नही जाउंगी जब तक मुझे घर में नहीं जाने देते. महिला दोपहर ढाई बजे से अब तक घर के बाहर बने कार पोर्च में स्कूल ड्रेस पहने हुए अपने मासूम बच्चों के साथ ठंड में ठिठुर रही है.

उसका ये भी आरोप है कि उसे पति के जानकार पुलिस वाले जो इसी इलाके के हैं. वो उसे धमका रहे हैं. साथ ही पति भी धमकाता है कि जिनसे शिकयत करती है. उन्हें रोज मुर्गा और शराब पिलाता हूँ. फिलहाल महिला और स्कूली ड्रेस पहने उसके तीनों मासूम आलिशान कोठी के बहार ठंड में ठिठुर रहे है. महिला का कहना है कि वो हाउस वाइफ है. उसके पास पैसे भी नहीं है जो अपने बच्चों को खाना भी खिला सके.
उधर कालोनी के गार्ड से पता किया तो उसका कहना है कि विवाद के बारे में पता नहीं है लेकिन दो पुलिसकर्मी आये थे और थोड़ी देर में चले गए थे. फिलहाल कहीं से भी कोई मदद न मिलती देख महिला अपने तीनों मासूम बच्चों के साथ इस भीषण ठंड में घर के बाहर ही भूखे प्यासे रहते हुए अपने पति के रहमो करम का इन्तजार कर रही है.
सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top