Archived

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम सिंह यादव ने किया बड़ा ऐलान, शिवपाल रहे नदारद

Vikas Kumar
25 Sep 2017 8:15 AM GMT
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम सिंह यादव ने किया बड़ा ऐलान, शिवपाल रहे नदारद
x
सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किए। प्रेस कॉन्फ्रेंस से शिवपाल सिंह नदारद रहे, नेताजी ने कहा...

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम सिंह यादव ने केंद्र सरकार और यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीएचयू विवाद को लेकर भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम सिंह यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने तीन साल में कोई वादा पूरा नहीं किया। मोदी सरकार की नोटबंदी ने लोगों की कमर तोड़ दी।

वहीं बीएचयू विवाद को लेकर नेताजी ने कहा कि यूपी में कानून का शासन खत्म हो गया है। बीएचयू में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। यूपी सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है। गांव तो छोड़ लखनऊ में भी बिजली नहीं है। यूपी में योगी सरकार के बिजली के संबंध में सारे वादे फेल हो गए हैं।

मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में अपना रुख साफ किया कि वह फिलहाल नई पार्टी का गठन नहीं कर रहे हैं। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि मुलायम सिंह यादव आज नई पार्टी का गठन करेंगे। इससे पहले शनिवार को समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन में भी वे नहीं पहुंचे थे। वहीँ आज नेताजी के प्रेस कांफ्रेंस से शिवपाल सिंह यादव नजर नहीं आए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव से जुड़े एक सवाल पर नेताजी ने कहा कि अखिलेश मेरे पुत्र तो उनको मेरा आशीर्वाद, लेकिन मैं उनके फैसले से सहमत नहीं हूं। जो जुबान का पक्का नहीं, वह कामयाब नहीं हो सकता। अखिलेश के जिन फैसलों से खुश नहीं वह जल्द बताऊंगा।

उन्होंने कहा आज कोई नई पार्टी नहीं बना रहा हूं, अखिलेश ही बताएं आस्तीन का सांप कौन है? देखें वीडियो नेताजी ने अखिलेश यादव पर और क्या आरोप लगाया।


Next Story