Archived

मुलायम ने भाई शिवपाल को दी ये सख्त नसीहत, अखिलेश खेमे में ख़ुशी!

Arun Mishra
29 Sep 2017 6:19 AM GMT
मुलायम ने भाई शिवपाल को दी ये सख्त नसीहत, अखिलेश खेमे में ख़ुशी!
x
मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को लेकर भाई शिवपाल यादव को सख्त नसीहत दी है...
लखनऊ : यूपी की सत्ता गंवाने के बाद मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के रिश्ते सुधरने लगे हैं. अब मुलायम धीरे-धीरे खुलकर अखिलेश के साथ आने लगे हैं. यही वजह है कि मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को लेकर भाई शिवपाल यादव को सख्त नसीहत दी है.
मुलायम ने शिवपाल को दो टूक कहा, 'मेरी चिंता छोड़ो और पहले अखिलेश से अपने संबंध सुलझाओ.' हालांकि मुलायम की इस नसीहत के बाद भी शिवपाल यादव के तेवर नरम ही दिख रहे हैं. शिवपाल यादव ने कहा कि उनके लिए मुलायम सिंह यादव का सम्मान सर्वोपरि है. बृहस्पतिवार को अखिलेश यादव ने मुलायम से मुलाकात की थी, जिसके बाद शिवपाल यादव भी मुलायम से मिलने पंहुचे थे. शिवपाल यादव मुलायम से मिलकार सीधे इटावा चले गए, जहां से वो दो अक्तूबर को लखनऊ आएंगे.
मुलायम का अखिलेश के साथ आना शिवपाल की उस योजना के लिए करारा झटका माना जा रहा है, जिसके तहत पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवपाल यादव ने अखिलेश से अलग पार्टी बनाने की बात कही थी. मुलायम ने कहा कि शिवपाल अब समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से अपने संबंधों को सुधारने की पहल खुद करें. मुलायम और अखिलेश के बीच सुलह के बाद शिवपाल यादव पर दबाव बढ़ गया है.
मुलायम ने शिवपाल से दो टूक कहा कि अखिलेश से बात कर सारे मामले निपटाओ और मेरे बारे में चिंता करना अब छोड़ दो. बृहस्पतिवार को अखिलेश से मुलायम की मुलाकात के बाद शिवपाल मुलायम से मिलने पंहुचे थे. शिवपाल मुलायम से मिलकार सीधे इटावा चले गए. अब वह दो अक्तूबर को लखनऊ आएंगे.
Next Story