Archived

कुख्यात सरगना माफ़िया सुशील मूंछ पर बढ़ते शिकंजे का कमाल, यूपी पुलिस का खौफ

कुख्यात सरगना माफ़िया सुशील मूंछ पर बढ़ते शिकंजे का कमाल, यूपी पुलिस का खौफ
x
ANANT DEO

मुज़फ्फरनगर: कुख्यात सरगना माफ़िया सुशील मूंछ के 25000 हजारी इनामी बेटे मंजीत उर्फ टोनी ने उत्तर प्रदेश पुलिस को गच्चा देकर उत्तराखंड के पौड़ी में सरेंडर किया है. जिस तेजी के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस इनके पीछे लगी हुई थी. उसे देखकर लग रहा था कि इस बार पुलिस इनका बेहतर तरीके से इलाज कर देगी.


लेकिन सुशील मूंछ का इतिहास गवाह हैं कि वह ज्यादातर मामलों में कोर्ट में सरेंडर कर देता हैं.और पुलिस हाथ मलती रह जाती हैं इस बार उसके बेटे टोनी ने भी यही कर दिखाया. बढ़ते दबाव को देखकर हो सकता हैं. सुशील मूंछ भी कही किसी कोर्ट में सरेंडर कर दे.


अब इतना तो हैं कि पुलिस ने बड़े बड़े बदमाशो के छक्के छुड़ाकर रख दिये हैं. कुख्यात सुशील मूंछ भी इसका उदाहरण हैं, अपराध कितना खत्म होगा और कितना हो रहा हैं यह भी सब के सामने हैं. लेकिन इतना हैं कि अब अपराधियों की कमर टूट रही हैं.

तो यकीनन अपराध भी कम ही होंगा. वैसे एसएसपी अनन्त देव पूर्व में अपने कथनों में ऐसे अपराधियों को निशाना बनाते हुए इनकी आपराधिक हरकतों को उजागर करते हुए जनता को भी सचेत कर रहें. विदित हो कि एसएसपी अनन्त देव ने पूर्व में सुशील मूंछ को जयपुर में गिरफ्तार कर जेल की हवा खिलाई थी. अनंत देव अपराध एवं अपराधियों का नाश करने के लिए जाने जाते हैं. चाहे जिला कोई हो आईपीएस अनंत देव का नाम ही काफी है

Next Story