मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में खाकी हुई दागदार, दरोगा ने 4 वर्षों तक युवती को ब्लैकमेल कर किया रेप, अब एसएसपी ने जांच बैठाई

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2024 10:06 AM GMT
मुजफ्फरनगर में खाकी हुई दागदार, दरोगा ने 4 वर्षों तक युवती को ब्लैकमेल कर किया रेप, अब एसएसपी ने जांच बैठाई
x
मुज़फ्फरनगर मे खाकी को शर्मसार करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित दलित युवती के अनुसार दरोगा ने युवती के पिता को जेल भेजने की धमकी देकर उसका वर्षों तक शरीरिक शोषण किया और उसके अश्लील फोटो भी लिए

मुज़फ्फरनगर मे खाकी को शर्मसार करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित दलित युवती के अनुसार दरोगा ने युवती के पिता को जेल भेजने की धमकी देकर उसका वर्षों तक शरीरिक शोषण किया और उसके अश्लील फोटो भी लिए, अब दरोगा युवती को फोन व मैसेज कर लगातार मिलने के लिए बुला रहा है। युवती द्वारा मिलने से मना करने पर दरोगा लड़की के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

क्या हैं पूरा मामला

सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुज़फ्फरनगर से भोपा थानाक्षेत्र के ग्राम सीकरी निवासी युवती द्वारा तहरीर देते हुए बताया कि मैं अनुसूचित जाति की लड़की हूँ। वर्ष 2019 में थाना भोपा में सीकरी चौकी पर दरोगा अजय की तैनाती थी। उस समय मेरे पिता व उनके भाई में घर की जमीन को लेकर विवाद हो गया था उस समय अजय एस०आई० हमारे घर गाँव सीकरी में आने लगा और मुझ पर गन्दी नीयत रखने लगे । एक दिन वह दोपहर को हमारे घर आया उस समय हमारे घर पर कोई नही था और मुझे जाँच के बहाने अपनी गाड़ी में ले गया और जंगल के रास्ते से ले जाकर मेरा जबरदस्ती रेप किया। जब मैने इसका विरोध किया तो दरोगा ने मुझे धमकी दी कि तुझे व तेरे परिवार को झूठे मुकदमो में जेल भेज दूँगा। युवती ने बताया कि मैं एक गरीब परिवार की अनुसूचित जाति के परिवार से हूँ उस वक्त मैं बहुत डर गयी थी। और मैने अपने परिवार को कुछ नहीं बताया उसके बाद जब मै कालेज जाती थी तो मुझे रास्ते से उठाकर गाडी नम्बर यू०पी० 12 बी डी 1919 में जोर जबरदस्ती से ले जाया करता था और मेरा शारिरिक व मानसिक शोषण करता रहा।

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा रेप.

युवती ने बताया कि उक्त दरोगा मेरी गन्दी फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देता रहा। वर्ष 2019 से दिसम्बर 2023 तक मेरे साथ रेप व शारीरिक शोषण करता रहा है। वह एस०डी० डिग्री कालेज मुजफ्फरनगर में पढाई करने जाती थी मुझे डरा धमकाकर वहाँ से उठाकर अपनी गाडी में ले जाता और मेरा रेप करता था। अब आकर मैने डरते डरते पूरी बात अपने माता पिता को बतायी। वह मुझे व मेरे परिवार को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। ये मुझे ब्लैकमेल करता आ रहा है मुझे पढाई तक नहीं करने देता। युवती ने कहा कि अब मेरे पास अपनी इज्जत बचाने का कोई रास्ता नही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने युवती द्वारा बताई गई बातों को गंभीरता पूर्वक सुना और जल्द से जल्द जांच पूरी कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

Next Story