Archived

मोदी जी बताओ तुमने अपने वीवी तलाक दिया या नहीं, या फिर ....?

मोदी जी बताओ तुमने अपने वीवी तलाक दिया या नहीं, या फिर ....?
x
गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं.

मुजफ्फरनगर: जिले के बुढाना कस्बे में जमीयत-उलेमा-ए हिन्द के द्वारा सोमवार को गणतंत्र दिवस को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में भारतीय किसान मजदूर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद ने शिरकत की.


गुलाम मोहम्मद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए. उन्होंने कहा, बीजेपी चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाती है और कहती है कि हम जीते तो राम मंदिर बनेगा, लेकिन आज तक मंदिर में एक ईंट भी नहीं लगी.


ट्रिपल तलाक को लेकर सरकार बेतुके बयान और कानून बना रही है. गुलाम मोहम्मद ने कहा- औरत हमारी और तलाक का मामला हमारा फिर सरकार का इसमें क्या मतलब है. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा- जिसने सारे देश घूम लिए हों मगर अपनी पत्नी से बात नहीं की वो ट्रिपल तलाक पर कानून बना रहे हैं.

गुलाम मोहम्मद ने कहा मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं. बेमतलब की धक्के खाते हुए सारे देश घूम लिए लेकिन अपनी बीवी से नहीं मिले. आप अपनी बीवी को देखो दूसरों की बीवी का क्या ठेका क्यों लिया है.

आपको बता दें कि मुस्लिम समाज में ट्रिपल तलाक को लेकर काफी रोष है जहाँ महिलाएं खुश नजर आ रही है वहीँ पुरुषों में बेहद नाराजगी है.

Next Story