नोएडा

नोएडा में बस में आया युवक को हार्ट अटैक, कुछ ही सेकंड में निकल गई जान देखते रह गए लोग

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2023 6:22 AM GMT
नोएडा में बस में आया युवक को हार्ट अटैक, कुछ ही सेकंड में निकल गई जान देखते रह गए लोग
x
युवक नोएडा से मध्य प्रदेश जा रहा था।

ग्रेटर नोएडा में मंगलवार रात प्राइवेट बस में युवक को हार्ट अटैक आ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ये बस मध्य प्रदेश जा रही थी। युवक की जब हालत बिगड़ी तो लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की और पुलिस को सूचना देकर पास के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। बीटा 2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर एक प्राइवेट बस नोएडा से मध्य प्रदेश जा रही थी। उस बस में काफी लोग सवार थे। इसी बस में मध्य प्रदेश के जिला दमोह का रहने वाला 32 वर्षीय मनीष भी बैठा था।

रास्ते में सीने में दर्द होने से हालत बिगड़ी

जानकारी के मुताबिक, ये बस जैसे ही यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर पहुंची, अचानक से मनीष चिल्लाने लगा और उसे बहुत तेजी से दर्द होने लगा। इसके बाद आसपास मौजूद लोग उसकी मदद करने में जुट गए। ड्राइवर ने बस को साइड में लगा दिया। इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस सर्विस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची और एंबुलेंस ने युवक को पास के ही यथार्थ अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों ने कही हार्ट अटैक आने की बात

डॉक्टरों ने बताया कि उसे अटैक आया था और हार्ट अटैक की वजह से ही उसकी मौत हुई है। साथ ही बस में मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि उसके सीने में अचानक से दर्द हुआ था। कुछ देर कराहने के बाद वह बेहोश हो गया। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी भी तरह का चोट का कोई निशान नहीं है। डॉक्टरों द्वारा हार्ट अटैक से युवक की मौत बताई गई है।

(इनपुट- IANS)

Next Story