Archived

50 लाख की रंगदारी मांगने वाला ईनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

50 लाख की रंगदारी मांगने वाला ईनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल
x
एसएसपी लवकुमार ने घायल पुलिसकर्मियों से की मुलाकात

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर आतंक बनकर टूटी पुलिस ने एक और बड़ी कामयाबी हासिल की जब यूपी में आतंक का पर्याय बने मुकीम काला गेंग के 25 हजार का इनामी बदमाश संजय शार्प शूटर को रात मुठभेड़ में मार गिराया. यह कामयाबी नॉएडा पुलिस के हाथ लगी है. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी गोली का शिकार बने है. एसएसपी लव कुमार ने घायल पुलिस कर्मियों से अस्पताल में जाकर हालचाल लिए.

बता दें कि इन बदमाशों ने एक बीजेपी नेता से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. जिससे पुलिस पहले से इस मामले में सतर्क हो गई. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कल रात मुखबिर की सूचना के आधार पर कासना थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो बाइक सवार बदमाशों को घेरा तो बदमाशों ने पुलिस पर फाइरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें दो सिपाही घायल हो गए, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक 25 हजार का इनामी बदमाश संजय घायल हो गया जिसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया. वही एक बदमाश फरार हो गया.




मृतक बदमाश मुकीम काला गैंग से सम्बंध रखता था. जोकि बीते तीन दिन पहले भाजपा नेता से फोनकर 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने मौके से एक अपाची मोटरसाइकिल, एक तमंचा के साथ कुछ कारतूस बरामद किये हैं,और फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने यहां दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ की जिसमें बदमाशों द्वारा फायरिंग के दौरान दो सिपाही विनय और सचिन घायल हो गए. पुलिस द्वारा जबावी फायरिंग में एक संजय नाम के बदमाश को गोली लग गई. इन सब घायलों को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वही पुलिस जांच में सामने आया है, कि मृतक संजय बदमाश मुकीम काला गैंग का शार्प शूटर था. जिसपर लगभग 3 दर्जन मुकद्दमे दर्ज है, और बदमाश हरियाणा के करनाल जिले का रहने वाला है.


बता दें कि उत्तर प्रदेश में पुलिस की सख्त कार्यवाही से अब अपराधियों के छक्के छुटने शुरू हो गये कुछ जेल जाने को तैयार है तो कुछ जमानत मंजूर होने के बाद जेल से बाहर आने में कतरा रहे है. यह पुलिस की सख्ती का ही तो कारण है.

Next Story