Archived

नोएडा में कार लूट कर रहे भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक लुटेरे की मौत

नोएडा में कार लूट कर रहे भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक लुटेरे की मौत
x

नोएडा में एक कार और उसमें रखे 1.5 लाख रुपये नगद लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में एक लुटेरा मारा गया, जबकि दो अन्य भाग निकले. मुठभेड़ में एक सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. एक सिपाही के हाथ में गोली लग गई. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के सीने में गोली लग गई. मौके से दो आरोपी भागने में सफल रहे. लूटी हुई होंडा सिटी कार और 1.5 लाख डेढ़ लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं.


गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी एक व्यापारी का कार चालक विनोद बीती रात को उनकी होंडा सिटी कार लेकर गाजियाबाद गया था. वह गाजियाबाद से एनएच- 24 होते हुए दिल्ली लौट रहा था. थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में बाइक पर आए तीन हथियारबंद लुटेरों ने ओवरटेक कर उसकी कार रुकवाई और उसे पीटा. इन लुटेरों ने ड्राइवर से कार तथा उसमें रखे डेढ़ लाख रुपये नगद छीन लिए और भाग निकले. कार ड्राइवर ने फौरन पुलिस को जानकारी दी. एसएसपी ने बताया कि पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया. इस बीच लुटेरे ग्रेटर नोएडा की तरफ भागे.



पुलिस ने इन लोगों को थाना बिसरख क्षेत्र में देखा. जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरा घायल हो गया. उसे नोएडा के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच दो बदमाश भाग निकले. मारा गया अपराधी अलीगढ़ का रहने वाला था. शुरुआती जांच में पता चला है कि उस पर अलीगढ़ में लूटपाट, हत्या के प्रयास, रंगदारी मांगने के कई मामले चल रहे थे. अन्य लुटेरों की तलाश जारी है

Next Story