Archived

नोएडा: बॉयफ्रेंड दो दिन से नहीं कर रहा था बात तो GIP मॉल में कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा ये!

Arun Mishra
8 July 2018 5:27 AM GMT
नोएडा: बॉयफ्रेंड दो दिन से नहीं कर रहा था बात तो GIP मॉल में कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा ये!
x
पुलिस के मुताबिक शिवानी अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़े से परेशान थी और इसी बात का खुलासा उसने सुसाइड नोट में भी किया है।
नोएडा : शनिवार दोपहर को नोएडा के सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से 25 वर्षीय शिवानी ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शिवानी ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसे वो घर से लेकर आई थी। पुलिस के मुताबिक शिवानी अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़े से परेशान थी और इसी बात का खुलासा उसने सुसाइड नोट में भी किया है। नोट में लिखा है कि उसका बॉयफ्रेंड दो दिन से उससे बात नहीं कर रहा था और ना ही मिलने के लिए तैयार हो रहा था। कासंगज निवासी शिवानी सेक्टर-49 बरौला में अकेले किराए के मकान में रहती थी। वह बहुराष्ट्रीय कंपनी मदरसन में काम करती थी।

मॉल में पहुंचकर शिवानी ने क्या किया...
शनिवार दोपहर करीब एक बजे वह जीआईपी मॉल पहुंची। आधा घंटे तक मॉल में घूमने के बाद वह मॉल की तीसरी मंजिल पर पहुंची। वह डेढ़ घंटे तक वहां बैठी रही और अचानक नीचे कूद गई। ग्राउंड फ्लोर पर सिर के बल गिरकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। मॉल के सुक्षाकर्मियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुसाइड नोट में क्या लिखा था...
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना की छानबीन की। एसपी सिटी अरुण कुमार ने बताया कि युवती के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वह ग्रेटर नोएडा निवासी युवक से प्रेम करती है। पिछले दो दिन से वह उससे बात नहीं कर रहा है जिस कारण वह मानसिक रूप से काफी परेशान है। लिहाजा उसने अब आत्महत्या करने का निर्णय लिया है। एसएचओ अनिल कुमार शाही ने बताया कि घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस युवती के प्रेमी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Next Story