Archived

कैंसरग्रस्त पति से पत्नी ने नहीं किया सेक्स, तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम जानकार चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
16 July 2018 4:44 AM GMT
कैंसरग्रस्त पति से पत्नी ने नहीं किया सेक्स, तो पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम जानकार चौंक जाएंगे!
x
पत्नी की हत्या के चार दिन बाद जब पति को गिरफ्तार किया तो उसने और भी चौंकाने वाला खुलासा किया.
नोएडा : देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. जहां पति द्वारा पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी की हत्या के चार दिन बाद जब पति को गिरफ्तार किया तो उसने और भी चौंकाने वाला खुलासा किया. आरोपी पति के मुताबिक, उसने अपनी पत्नी की महज इस बात के लिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने सेक्स करने से इनकार कर दिया था.
पुलिस ने बताया कि आरोपी पति अजय उर्फ महेश उत्तर प्रदेश में ललितपुर का रहने वाला है. हालांकि घटना दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 63 के छिजारसी में घटी. दरअसल, छिजारसी में पीड़िता के भाई का घर है, जहां वह पिछले कुछ महीनों से रह रही थी.
जानकारी के मुताबिक, छह महीना पहले ही महेश को पता चला कि उसे कैंसर है. महेश का कहना है कि उसे कैंसर होने के चलते पत्नी ने उसके साथ सेक्स करने से इनकार कर दिया. इसी बात के लिए महेश ने 11 जुलाई की रात छत पर सो रही पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी.
पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद से ही महेश फरार चल रहा था. पीड़िता के भाई ने राहुल ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाया. पुलिस ने केस दर्ज कर महेश की तलाश शुरू कर दी और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है.
अवैध संबंध का भी शक
जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि कैंसर का पता चलने के बाद से ही पति बेरोजगार चल रहा था. घर चलाने और पति के इलाज के लिए पत्नी ने तीन महीने पहले ही नौकरी करनी शुरू की थी. पत्नी द्वारा मोबाइल पर अपने ऑफिस के लोगों से बात करने को लेकर महेश उस पर शक करने लगा था.
दरअसल, आरोपी अजय उर्फ महेश पत्नी और दो बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रहता था. लेकिन नौकरी करने के लिए उसकी पत्नी करीब तीन महीना पहले नोएडा स्थित अपने भाई के पास चली आई थी. पत्नी अपने साथ दोनों बच्चों को भी लेकर आई थी.
सप्ताह भर पहले ही महेश आया था नोएडा
मृतका ने तीन महीने नौकरी करने के बाद कुछ पैसे जोड़ लिए तो अपने पति महेश को इलाज के लिए नोएडा बुला लिया. महेश सप्ताह भर पहले ही नोएडा आया था. लेकिन इसी बीच पत्नी को फोन पर ऑफिस के लोगों से बात करते देख उसे शक हो गया.
वहीं जब पत्नी ने उसके साथ सेक्स करने से भी इनकार कर दिया तो उसका शक यकीन में बदल गया. घटना वाले दिन देर शाम महेश का अपनी पत्नी से नौकरी को लेकर कुछ कहासुनी भी हुई थी.
भोर में पत्नी को मारा चाकू
बीते बुधवार को तड़के करीब 5 बजे महेश ने छत पर सो रही अपनी पत्नी का गला चाकू से रेत दिया. महिला की चीख सुनकर जब तक उसका भाई और दूसरे घरवाले छत पर आते, तब तक महेश भाग खड़ा हुआ. घरवाले छत पर पहुंचे तो देखा कि पीड़िता खून में लथपथ पड़ी है.
पीड़िता का गला किसी धारदार हथियार से रेत दिया गया था. घरवालों ने आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Next Story