नोएडा

सर्फाबाद में दबंगों ने की बच्चे की निर्मम हत्या,पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2023 6:06 AM GMT
सर्फाबाद में दबंगों ने की बच्चे की निर्मम हत्या,पुलिस जांच में जुटी
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। नोएडा के सर्फाबाद गांव में उस वक्त सनसनी मच गयी जब गांव के कुछ दबंगों ने एक 14 वर्षीय बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से सर्फाबाद गांव में हड़कंप मच गया।सूचना के बाद सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में छात्र को सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस छात्र की हत्या को आपसी रंजिश मानकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं छात्र की मौत के बाद से उसके परिवार में मातम छाया हुआ है।

बता दे कि थाना सैक्टर-113 प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि सर्फाबाद गांव में कुछ युवकों ने एक किशोर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कि सर्फाबाद गांव में किराए पर रहने वाले मोहनलाल के 14 वर्षीय पुत्र दीपक पर कुछ युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला किया था।परिजन गंभीर स्थिति मैं दीपक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि दीपक घर के बाहर घूम रहा था।इसी दौरान तीन चार युवकों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।विरोध करने पर युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवकों को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। हत्या की सनसनीखेज वारदात से सर्फाबाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।इस हत्याकांड की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारियों ने भी सर्फाबाद गांव पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई। घटना के अनावरण के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की जा रही है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा। प्रथम दृष्ट्या जांच में सामने है कि करीब चार दिन पहले मृतक छात्र का कुछ लोगों से किसी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

Next Story