Archived

नॉएडा पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मार डाला बेचारा किशन!

नॉएडा पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मार डाला बेचारा किशन!
x
नॉएडा पुलिस ने बीते दिन मिली लावारिस लाश की शिनाख्त कराने के बाद हत्याकांड का खुलासा भी कर दिया.

नॉएडा पुलिस ने बीते आठ मई को थाना इकोटेक -3 में मिली लावारिस लाश की शिनाख्त कराने के बाद हत्याकांड का खुलासा भी कर दिया. पुलिस को किशन उर्फ़ खिलन निवासी जिला ललितपुर की लाश लावारिस हालात में आठ मई को उधोग केंद्र के खाली पड़े प्लाट में सड़ी गली हालात में मिला था. पुलिस ने लाश का पीएम कराकर इस घटना को जल्द खोलने की बात कही.


एसएचओ राजपाल सिंह ने इस हत्याकांड में पहले शिनाख्त कराने के बाद इसकी तह में जाकर छानबीन शुरू की. तो पता चला कि मृतक अक्सर शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था, उसे उसके चरित्र पर भी शक था. इधर पत्नी लक्ष्मी के उसीकी कम्पनी में काम करने वाले युवक जेपी उर्फ़ जय प्रकाश से हो गये थे. जो आए दिन उसके कमरे पार आकर खिलन के साथ बैठकर दारु भी पीता था.


इस तरह घटना के दिन भी आरोपी ने मृतक को साथ ले जाकर खूब दारु पिलाई और घर ले आया. उसके बाद लक्ष्मी ने अपने प्रेमी जेपी के साथ मिलकर गला घोंटकर और शिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी. और शव को रजाई में लपेट दिया ताकि बच्चों के जागने पर उनको कोई भनक न लगे न हीं पड़ोसियों को शक हो. दूसरे दिन फोन पर बात करने के बाद उन्होंने इस लाश को पड़ोस के खाली प्लाट में फेंक दिया. आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. घटना में प्रयुक्त चुनरी और पत्थर बरामद कर लिया गया है आरोपियो को जेल भेजा जा रहा है.

Next Story