Archived

नॉएडा: ट्रोला से एम्बुलेंस की भीषण टक्कर, तीन की जलकर मौत दो की हालत गंभीर

फ़ाइल फोटो
x
फ़ाइल फोटो

बुधवार को बादलपुर थाने इलाके के चावल मिल के पास एम्बुलेंस और ट्रोला में टक्कर हो गई एम्बुलेंस में पांच लोग बैठे हुए थे हादसे मे तीन लोगो की जलकर मौत हो गई जहा दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए घायलो को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

बुधवार को गाजियाबाद की तरफ से दादरी की ओर आ रही एंबुलेंस जिसमें पांच व्यक्ति सवार थे. जैसे ही वह चावल मिल के पास पहुचे केयर एंबुलेंस से आगे चल रहे ट्रोला 18 टायर ने यार्ड की तरफ से टर्न लिया उसके बराबर में चल रही एंबुलेंस उस से टकरा गई. ट्रोला से टकराकर से उसमें से दो लोग सड़क पर गिर गए व तीन लोग एंबुलेंस के अंदर ही रह गए जहा एम्बुलेंस मे अचानक आग लग गई. एंबुलेंस में बेठे हुए तीन लोग मौके पर ही जल कर मर गए.


जहा घायलों की पहचान मनीष पुत्र ऋषि पाल निवासी जेवर और नंद मोर्या पुत्र राम बड़ाई निवासी केमरी थाना वाराणसी जिला बलिया हालिया पता दादरी के रूप मे हुई है जिनको जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया मृतकों की जलने के कारण अभी तक पहचान नही हो पाई है व जलने के कारण एंबुलेंस का नंबर और अस्पताल भी पता नहीं चल सका जहा इस संबंध में ट्रोला चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है.



Next Story