Archived

पीएम मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति नोएडा में आज

पीएम मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति नोएडा में आज
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून-जे-इन आज उत्तर प्रदेश के नोएडा में विश्व की सबसे बड़ी मोबाइल निर्माण इकाई का उद्घाटन करेंगें. सैमसंग कंपनी की 35 एकड़ से अधिक में फैली इकाई प्रधानमंत्री की 'मेक इन इंडिया' मुहिम की महत्वपूर्ण कड़ी होगी.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून-जे-इन सेक्टर 81 में सेमसंग कंपनी की मोवाइल निर्माण इकाई का उद्घाटन करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी और राष्ट्रपति मून-जे-इन सडक मार्ग से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे. इस पूरे कार्यक्रम की जानकारी लेने रविवार शाम को ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नॉएडा पहुंचे. उन्होंने नॉएडा ऑथोरिटी के चेयरमैन अलोक टंडन, कमिश्नर , आईजी , एसएसपी और जिलाधिकारी से पूरे कार्यक्रम की विधिवत जानकारी भी ली.


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिथक को तोड़ते हुए उनका नॉएडा में यह चौथा चक्कर है. जबकि यूपी के सीएम नॉएडा आने से कतराते रहे क्योंकि उनके दिमाग में एक ही बात थी कि नॉएडा आते ही कुर्सी हिलने लगती है और चली भी जाती है. पूर्व सीएम अखिलेश ओर पूर्व सीएम मायावती इसके चलते एक बार भी नॉएडा नहीं आये.

Next Story