Archived

बच्चों, तुम्हारा चला जाना ही अच्छा है, रो पड़ा दिल - पंखुड़ी पाठक

बच्चों, तुम्हारा चला जाना ही अच्छा है, रो पड़ा दिल - पंखुड़ी पाठक
x
बिहार के मुजफ्फरपुर में नशे में बीजेपी नेता की गाड़ी ने 33 बच्चों को कुचल दिया था जिसमें से 9 बच्चों की मौत हो गई थी. इस दुखद घटना को लेकर जहां बिहार सरकार पर राजद नेता तेजस्वी यादव हमलावर रुख अख्तियार किये हुए है. तो वहीं यूपी की सपा प्रवक्ता पांखुड़ी पाठक ने भी बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बच्चों यहां तुम्हारी जान की कोई कीमत नही है.

पंखुड़ी पाठक ने कहा कि बच्चों, तुम्हारा चला जाना ही अच्छा है, यहाँ तुम्हारी जान की कोई क़ीमत नहीं. वो कहते हैं तुम हर साल अगस्त में मरते हो, लेकिन तुम तो फ़रवरी में भी उनकी गाड़ी के नीचे आ गए. शराब पी कर गाड़ी चला रहे नेता जी को तुम क्यूँ बदनाम करते हो? बच्चों तुम्हारा चला जाना ही अच्छा है.
पंखुड़ी ने इस बच्चों की बात पर यह भी कहा कि अगर आरोपी बीजेपी नेता है तो क्या उसके सभी अपराध शून्य हो जाते है. बिहार ही नहीं उत्तर प्रदेश में भी जंगलराज पूरी तरह कायम है. जब व्यापारी की घर जाते समय हत्या कर दी जाती है. वो भी उस जगह जिस जगह को हम सबसे सुरक्षित और प्रदेश की दूसरी राजधानी कहते है.

पंखुड़ी ने कहा कि नॉएडा में प्रशासन को धरने पर बैठे अक्रोशित व्यापारियों की पुलिस की चेतावनी का भी असर नहीं है. अपराधी ना पकड़े जाने पर होगा बड़ा आंदोलन करने का एलान भी कर दिया है.
Next Story