Archived

SSP डॉ अजयपाल शर्मा ने कहा जिले में कानून का राज कायम होगा

SSP डॉ अजयपाल शर्मा ने कहा जिले में कानून का राज कायम होगा
x

नॉएडा: वर्ष 2006 बैच के आइपीएस अधिकारी डॉ.अजय पाल शर्मा ने गौतमबुद्धनगर के एसएसपी के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। आज दोपहर ग्रेटर नोएडा पहुंचकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और कानून व्यवस्था सुधारने को लेकर अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया।


एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि कानून व्यवस्था उनकी पहली प्राथमिकता होगी और अपराध करने वाले जेल में होंगे। जनपद गौतम बुद्ध नगर में हर कीमत पर कानून का राज होगा। वर्ष 2011 बैच के भारत पुलिस सेवा के अधिकारी का मूल रूप से लुधियाना पंजाब के रहने वाले हैं। इससे पहले वह शामली में डेढ़ साल व हाथरस में 9 महीने SP पद पर कार्यरत रह चुके हैं. इससे पहले गाजियाबाद में एक साल SP सिटी और मथुरा में डेढ़ साल एएसपी और सहारनपुर में 6 महीने अंडर ट्रेनिंग एएसपी रह चुके हैं।


पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने शामली जनपद में रहते हुए बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध पर लगाम लगाने और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए व्यापक अभियान चलाने का निर्देश दिया, तो शामली एसपी ने ही सबसे पहले दो बदमाशों का एनकाउंटर किया। इसके अलावा पंजाब की नाभा जेल ब्रेक करने के मास्टरमाइंड परमिंदर उर्फ पिंदा की कैराना में गिरफ्तारी, कैराना क्षेत्र के गांव दभेड़ी से हथियार फैक्ट्री पकड़कर 300 से ज्यादा असलहों की बरामदगी की।


गौतम बुद्ध नगर के पुराने एसएसपी लव कुमार जिन्होंने अपने क्षेत्र में मिसाल कायम की है उनके सम्मान में भी सोमवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए जिसमे अधिकारी ,पत्रकार ,समाजसेवी सभी ने उन्हें बधाई दी और कहा कि उनके कार्यकाल को याद किया जाएगा।

Next Story