Archived

नोएडा गैंगरेप मामले में नया मोड़, पीड़िता ने वापस ली शिकायत

Vikas Kumar
24 Sep 2017 8:38 AM GMT
नोएडा गैंगरेप मामले में नया मोड़, पीड़िता ने वापस ली शिकायत
x
नोएडा गैंगरेप मामले में एक नया मोड़ सामने आय है, पीड़िता ने खुद शिकायत वापस ली, पीड़िता ने बताया कि...

नोएडा : नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़ी युवती को अगवा कर दो युवकों ने गैंगरेप किया था, इस मामले में एक नया मोड़ आया है। पीड़ित युवती ने रेप की घटना को फर्जी करार देते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली है।

युवती ने रेप की घटना को खुद झूठा कहा है। युवती ने पुलिस को खत लिखकर कहा है कि इस तरह की कोई घटना उसके साथ नहीं हुई है, उसने गुस्से में आकर गैंगरेप का आरोप लगाया था। नोएडा पुलिस ने भी इस बात को स्वीकार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हम उन कारणों की जांच कर रहे हैं कि उसने दुष्कर्म के आरोप क्यों लगाए और इस संबंध में उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।'

बता दें इससे पहले युवती ने कहा था कि 2 लोगों ने नोएडा गॉल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास से अगवा कर उसके साथ रेप किया था। शाम 6.30 बजे कुछ लोग गाड़ी में आए और उसे बैठाकर ले गए। उसके बाद गाड़ी में ही गैंगरेप किया और अक्षरधाम के पास फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक जिस तरह युवती ये पूरा मामला बता रही है उससे कुछ संदेह भी हो रहा है क्योंकि युवती को न तो युवकों का चेहरा याद है और न ही गाड़ी की कोई सूचना है। इसलिए पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही हैं और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story