Archived

पीलीभीत : पेड़ से लटका मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Arun Mishra
30 Sep 2017 9:44 AM GMT
पीलीभीत : पेड़ से लटका मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी
x
जनपद पीलीभीत में एक गावं के पास पेड़ से शव लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
पीलीभीत : उत्तरप्रदेश के जनपद पीलीभीत में एक गावं के पास पेड़ से शव लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दरअसल, युवक कल शाम घर से निकला था। देर रात तक घर वापस न लौटने पर परिजन की काफी तलाश के बाद युवक का शव पेड़ पर लटका मिला।
सूचना पर पहुंची माधोटांडा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम को भेज दिया है। परिजन का कहना है मृतक की किसी को कोई रंजिश नही है। फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट व मामले की जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है।
थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव पिपरिया निवासी खंचन कुमार का 35 वर्षीय पुत्र नरेश कुमार कल शाम घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर वापस नही लौटा, देर रात तक घर वापस न लौटने पर परिजन की काफी तलाश के बाद युवक का शव गांव के ही पास एक पेड़ पर अंगोछे से लटका मिला। मामले सूचना मिलते ही थाना माधोटांडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेड़ से शव को उतार उसका पंचनामा का पीएम को भेज दिया।
वहीं, परिजन की मामने तो मृतक नरेश कुमार की किसी से कोई रंजिश नही। बताया जाता है कि नरेश शराब पीने का आदी था इसी के चलते उसने नशे में फांसी लगा ली होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच व पीएम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्यवाही की बात कह रही है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story