Archived

पीलीभीत में फल विक्रेता ने आर्थिक तंगी के चलते अपने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

पीलीभीत में फल विक्रेता ने आर्थिक तंगी के चलते अपने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या
x
पीलीभीत में एक फल विक्रेता ने आर्थिक तंगी के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरासल मजदूर फल का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। लेकिन मार्ग निर्माण होने के चलते कई दिन से उसका ठेला नही लग रहा था। जिससे उसके सामने अपने परिवार के पालन पोषण करने की दिक्कत आ रही है। फिलहाल सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पीएम को भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।
कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र खानकाह वार्ड न. 13 निवासी 35 वर्षीय मजदूर मो हनीफ स्टेशन रोड पर फल का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। लेकिन विगत दिनों स्टेषन रोड का निर्माण होने के चलते उसका ठेला हटा दिया गया। जिससे फल विक्रेता और आर्थिक तंगी का षिकार हो गया। उसके सामने अपने परिवार के पालन पोषण की विकरांल समस्या खड़ी हो गई थी। परिजन की माने तो आर्थिक तंगी के चलते फल विक्रेता कई दिन काफी परेषान था।
फल विक्रेता कल रात अपने गया तो वह काफी परेषान था। उसने पहले अपनी पत्नी शवाना से बात की बाद में उसने अपनी पत्नी को दोनों बच्चों के पास बरामदें में भेज दिया। देर रात किसी समय फल विक्रेता ने अपने कमरे के पंखे पर एक चादर से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। सुबह फांसी पर लटका देखे जाने पर परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक फल विक्रेता का शव कब्जें लेकर पीएम को भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।
फैसल मलिक
Next Story