Archived

पीलीभीत में चोरों का आतंक एक रात में किया कई जगह हाथ साफ़

पीलीभीत में चोरों का आतंक एक रात में किया कई जगह हाथ साफ़
x
पीलीभीत। कोतवाली दियूरिया क्षेत्र के गांव मनकापुर मे बीती रात चोरो ने जमकर तांडव मचाया है। चोरों ने एक ही रात मे तीन घरों से करीब लाखो की चोरी की है। सूचना पर कोतवाली दियूरिया पुलिस व सीओ बीसलपुर फारेन्सिक एक्सपर्ट की टीम के साथ मौके पर पहुचें।
दियूरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव मनकापुर में मंगलवार रात चोरो ने तीन घरो को अपना निशाना बनाकर लाखो रुपये के जेवर, नकदी समेत अन्य सामान चोरी कर घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली दियूरिया पुलिस तथा सीओ बीसलपुर प्रवीन मलिक घटना स्थल पहुॅचे और उन्होने घटना स्थल का जायजा लिया। सीओ ने तीनों घरों का बारीकी से निरीक्षण किया और दियूरिया कोतवाली के कोतवाल गोपीचन्द यादव को जल्द की चारी की इस वारदात के खुलासे के निर्देश दिये है। घटना स्थल पर फारेन्सिक एक्सपर्ट की टीम की जायजा ले रही है और सर्विलांस की टीम भी लगा दी गयी है। तीन घरों में एक साथ हुयी चोरी की वारदात के बाद पुलिस गश्त पर भी सवालिया निशान लग रहे है।
चोरों ने गांव के ही रामगोपाल के घर से कीमती बर्तन चुराए उसके बाद थोडी दूरी पर ही रहने वाले मास्टर रामदयाल के घर अल्मारिया का ताला तोडकर चार सोने की मोहरे, 5 अंगूठी, 11 चांदी के सिक्के, एक गले की चैन का पैन्डिल, चार पायले और करीब 32 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया है। गांव के बाहर ही बने नरेन्द्र कुमार के मकान से 3 सोने की चैन, एक जोडी पायल व करीब 50000 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया है।
घटना स्थल पर पहुॅचे कोतवाल गोपी चन्द यादव ने बताया कि तीनो घरों में हुयी चोरी का मुकदमा लिखा जा चुका है और चोरों की तलाश की जा रही है। वहीं सीओ बीसलपुर प्रवीन मलिक कने बताया कि कोतवाल गोपीचंद यादव को निर्देश दिये गये है कि घटना का शीघ्र ही खुलासा करें साथ ही फारेसिंक एक्सपर्ट व सर्विलांस की टीम भी अपना काम कर रही है।
Next Story