Archived

रात में प्रेमी के साथ मिली दो बच्चों की मां, और सुबह लटकती मिली लाशें

रात में प्रेमी के साथ मिली दो बच्चों की मां, और सुबह लटकती मिली लाशें
x
सुबह 11 बजे जब प्रेमी प्यारेलाल के घर पर जाकर देखा तो चंद्रावती व प्यारेलाल का शव दुपट्टे में फांसी पर लटका मिला.
के थाना अमरिया क्षेत्र में 2 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी युवक के साथ फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी घटनास्थल पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. आत्महत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है. जानकारी के अनुसार भूड़ा गांव में एक प्रेमी जोड़े ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. इससे पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है. दरअसल चंद्रावती का 5 वर्ष पहले बरेली के थाना क्योलरिया के अंबरपुर गांव निवासी प्रेमपाल से विवाह हुआ था. उसके एक डेढ वर्ष का बेटा और 3 वर्ष की बेटी भी है.

महिला का पति उत्तराखंड के सितारगंज सिडकुल में प्राइवेट नौकरी करता है. प्रेमपाल अपनी पत्नी चंद्रावती को 25 दिन पहले उसके मायके भूड़ा गांव छोडकर काम करने सिडकुल चला गया था. इधर महिला के मायके पहुंचने के बाद उसके प्रेमी युवक प्यारेलाल से प्रेमप्रसंग का सिलसिला जारी था. इसका खुलासा तब हुआ, जब रविवार की रात में चंद्रावती अपने घर से नहीं थी. परिजनों के तलाशने पर वह अपने प्रेमी के घर मिली, जोकि महिला चंद्रावती के घर से कुछ ही कदम पर मौजूद है.

इसके बाद परिजनों ने सुबह के 11 बजे जब प्रेमी प्यारेलाल के घर पर जाकर देखा तो चंद्रावती व प्यारेलाल का शव दुपट्टे में फांसी पर लटका मिला. घर चारों ओर से बंद मिला, उस वक्त प्यारेलाल के घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. इसके बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. चीख—पुकार होने लगी. सूचना के बाद अमरिया पुलिस व क्षेत्राधिकारी प्रवीण मालिक भी घटनास्थल पहुंचे. दोनो पक्षो से पूछताछ कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि मृतका के 6 भाई-बहन हैं. जिसमे वो सबसे बड़ी थी. वहीं प्यारेलाल के अन्य भाई हैं, जिसमें वह सबसे छोटा था.
Next Story