Archived

पीलीभीत पुलिस का बड़ा खुलासा, नशीली दवा के करोबारी को भेजा जेल

पीलीभीत पुलिस का बड़ा खुलासा, नशीली दवा के करोबारी को भेजा जेल
x
पीलीभीत के थाना न्यूरिया की मझोला चौकी के कस्बा मझोला में एक रेस्टोरेंट पर मुखबिर से मिली सुचना के बाद की गई छापेमारी में भारी मात्रा में नशीली औषधि मिली मौके से पुलिस ने एक यूवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

न्यूरिया थाना प्रभारी निरीक्षक रबिन्द्र कुमार बर्मा ने यह कार्रवाई शनिबार की रात में औषधि निरीक्षक श्रीमती वविता रानी के साथ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा चलाए जा रहे आपरेशन ब्राउन"के तहत मुखबिर की सुचना पर रेस्टोरेंट में चापामारकर 142 नशीली गोली बरामद की साथ ही एक यूबक को हिरासत में लिया गया। पकड़े वय यूबक ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम विशाल अग्रवाल पुत्र सुरेश चन्द्र निवासी कस्बा मझोला थाना न्यूरिया जिला पीलीभीत बताया पकड़े गए यूबक के विरुद्ध नशीली दवाओ को बेचने का आरोप लगाते हुए धारा 419/420 भादवि0 व 18/27 औषधि एंव प्रसाधन सामग्री अधिनियम 1940 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा दिया गया।

पुलिस की कस्बे में इस तरह की गई कार्रवाई से नशीली औषषि की चोरी छिपे बिक्रय करने बालो में खलबली मच गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया क्षेत्र में नशीली दवाओ की बिक्री की सूचना मिलने पर इस तरह की आगे भी कार्रवाई की जाएँगी।
Next Story