Archived

पीलीभीत : सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर बदमाश फरार

Arun Mishra
17 Oct 2017 10:22 AM GMT
पीलीभीत : सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर बदमाश फरार
x
बदमाशों ने सुबह-सुबह अपनी दुकान जा रहे एक सर्राफ की गोली मारकर हत्या कर दी और उसका जेवरात और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।
पीलीभीत : पीलीभीत में धनतेरस की सुबह एक बेहद दुखद घटना हुई है। कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बदमाशों ने सुबह-सुबह अपनी दुकान जा रहे एक सर्राफ की गोली मारकर हत्या कर दी और उसका जेवरात और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस घटना में सर्राफ की बाइक पर बैठे उनके छोटे भाई की हालत भी घायल होने की वजह से बेहद गंभीर बनी हुई है।
बदमाश काली पल्सर बाइक पर सवार थे घटना कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के माधोटांडा रोड की है। मृतक सर्राफ की कस्बा कलीनगर में सर्राफा की दुकान है। घटना को लेकर व्यापारियों में खासा रोष है। उन्होंने पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों को घटनास्थल पर खरी खोटी सुनाई। मौके पर पहुंचे एसपी कलानिधि नैथानी ने व्यापारियों को 7 दिन में घटना के खुलासे का भरोसा दिलाया है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक का छोटा भाई जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
पूरनपुर के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कायस्थान निवासी महेश रस्तोगी की पूरनपुर से कस्बा पूरनपुर से 10 किलोमीटर दूर कस्बा कलीनगर में सर्राफा की दुकान है। महेश रोजाना की तरह आज सुबह भी अपनी दुकान खोलने के लिए निकले। महेश कस्बा पूरनपुर से 2 किलोमीटर दूर ही निकल पाए थे कि 3 बाइक सवार बदमाशों ने चलती बाइक से ही उनके गोली मार दी। जिससे महेश रस्तोगी और उनके भाई सुरेश बाइक सहित गिर गए। बैग छिटककर कुछ दूर झाड़ियों में गिर गया। बाइक सवार बदमाशों ने बैग उठाया और लेकर फरार हो गए । इस घटना में महेश रस्तोगी की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई और उनके छोटे भाई सुरेश गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें सीएससी पूरनपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
घटना से व्यापारियों में रोष है, व्यापारियों का कहना है कि पिछले 5 महीनों में व्यापारियों से लेकर आम आदमी तक कई लूट की घटनाएं हो चुकी हैं और कुछ घटनाओं का खुलासा भी अभी तक पुलिस नहीं कर पाई है जिससे बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं । जिसकी वजह से ही आज एक सर्राफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई और नकदी और जेवर लूट लिया गया।
मौके पर पहुंचे एसपी और आला अधिकारियों को व्यापारियों ने काफी खरी खोटी सुनाई। एसपी ने व्यापारियों से कहा कि घटना का खुलासा 7 दिन में कर दिया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से जहां व्यापारी के परिवार में धनतेरस के दिन मौत की खबर आने से कोहराम मच गया है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story