Archived

पोते ने सम्पत्ति के लालच में दादा को काट कर मार डाला, पुलिस ने किया खुलासा

पोते ने सम्पत्ति के लालच में दादा को काट कर मार डाला, पुलिस ने किया खुलासा
x
पीलीभीत में पोते ने ही सम्पत्ति के लालच में अपने साथियो के साथ मिलकर अपने दादा की बंके से सोते समय हत्या कर दी। घटना के 6 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पोते को उसके 4 अन्य साथियो के साथ गिरफतार कर खुलासा कर दिया है घटना थाना बरखेडा के परेवा अनूप गांव की है
पीलीभीत में रिश्तो केा शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. यहाॅं एक बुजूर्ग को एक जमीन के टुकडे के खातिर उसके ही पोते ने बंको से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है. 60 वर्षीये कोमिल प्रसाद का शव 7 अक्टूबर को परेवा अनूप गांव में एक कालेज में मिला था. हत्यारे ने बडी ही बेरहमी से किसी घारधार हथियार से कोमिल प्रसाद केा मौत के घाट उतार दिया था.
पुलिस ने घटना के 6 दिन बाद इस मामले में खुलासा कर दिया है.पुलिस का कहना है कि मृतक कोमिल प्रसाद के पुत्र की मौत हो जाने के बाद कोमिल प्रसाद अपने पोते हरिशंकर के पास रह रहा था. मृतक कोमिल प्रसाद के पास 20 बीघा जमीन व 2 मकान थे. हरिशंकर अपने दादा से सम्पत्ति को उसके नाम करने का दबाब बना रहा था. मना करने पर दादा के साथ मारपीट भी करता था. तंग आकर कोमिल प्रसाद गांव के सूरज के कालेज में रह कर चैकीदारी करने लगा. सूरज कोमिल की काफी सेवा कर रहा था. जिससे खुश होकर कोमिल प्रसाद ने 12 बीघा जमीन सूरज को स्कूल खोलने के लिए दान में दे दी. जिससे हरिशंकर बौखला गया और अपने दादा को मारने की साजिश रच डाली.

हरिशंकर ने बडी ही चालाकी से सीमा नाम की महिला को अपने दादा की सेवा करने के लिए कालेज में भेज दिया. और घटना वाली रात हरिशंकर अपने तीन अन्य साथियो के साथ मिलकर कालेज पहुचा और बंके से सोते हुए दादा पर कई वार किये जिससे उनकी वही मौत हो गयी. घटना के बाद आरेापी फरार हो गये.

पुलिस का कहना है कि हरिशंकर ने जिन साथियो के साथ मिलकर हत्या की है. उन्हे चार लाख रूपये देने की बात कही थी और बतौर एडवांस एक लाख रूपये दे भी दिये थे. साथ ही हरिशंकर ने महिला सीमा को भी रूपये देने की बात कही थी. फिलहाल पुलिस ने हरिशंकर सहित श्रीकृष्ण,छोटे लाल,नेकपाल व सीमो को गिरफतार कर जेल भेज दिया है.
फैसल मलिक
Next Story