Archived

पीलीभीत : बाघ ने फिर ली किसान की जान, ग्रामीणों ने किया हंगामा

Arun Mishra
1 Oct 2017 4:06 PM GMT
पीलीभीत : बाघ ने फिर ली किसान की जान, ग्रामीणों ने किया हंगामा
x
जनपद पीलीभीत एक बार फिर बाघ की दहशत से थर्रा गया है। यहां खेत मे काम कर रहे किसान पर बाघ ने हमला कर दिया। जिसमें किसान की मौके पर ही मौत हो गई।
पीलीभीत : उत्तरप्रदेश का जनपद पीलीभीत एक बार फिर बाघ की दहशत से थर्रा गया है। यहां खेत मे काम कर रहे किसान पर बाघ ने हमला कर दिया। जिसमें किसान की मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस व प्रशासनिक अमला मौके पर पहुँच गया। गौरतलब है जिले में इस साल अब तक बाघ हमलो में 15 लोगों की जान जा चुकी है। मामला न्यूरिया कोतवाली क्षेत्र के खरगापुर गांव का है।
पीलीभीत टाइगर रिज़र्व की महोफ रेंज से महज 300 मीटर की दूरी खरगापुर का रहने वाला बबलू सरकार खेत मे पेड़ काट रहा था। बबलू गांव के नेता सरकार से यूकेलिप्टिस के दो पेड़ खरीदे थे। पेड़ काटते समय पहले से गन्ने के खेत बैठे बाघ ने पीछे से बबलू पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाकर जैसे तैसे बाघ को भगाया।
खबर मिलते ही एसडीएम सदर कई थानों की पुलिस लेकर गाव में पहुँच गई। काफी मशक्कत के बाद ग्रमीणों से शव उठने दिया। ग्रामीण बाघो से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। एसडीएम ने मृतक के परिजनों को पांच लाख की मदद का ऐलान किया है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story