Archived

यूपी: संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी सहित तीन लोगों की जहर खाने से बिगड़ी हालत

यूपी: संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी सहित तीन लोगों की जहर खाने से बिगड़ी हालत
x
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक परिवार में जहर खाने से तीन लोंगों की मौत हो गई.
पीलीभीत संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी सहित तीन लोगों की जहर खाने से हालत बिगड़ गई आधी रात में परिजन तीनों को सीएचसी लेकर जा रहे थे कि महिला व उसकी पुत्री की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि भतीजे ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वही कोतवाली पूरनपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल एक साथ एक ही परिवार मे तीन मौते नगर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के गांव अमरैया कलां में देर रात रामपाल की पत्नी अनीता(32वर्ष), बेटी नेहा (4वर्ष) और भतीजे अक्ष कुमार (20 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिये सीएचसी पूरनपुर लेकर जा रहे थे कि रास्तें में ही मां और बेटी की मौत हो गई। अक्षय कुमार की हालत गंभीर देखते हुये सीएचसी चिकित्सकों ने उसके जिला अस्पताल के लिये रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान अक्षय कुमार ने भी दम तोड़ दिया।

बताया जाता है कि रामपाल की पत्नी ताकत के लिये एक शीरप लिया था। वही सीरप सबने पिया था जिसके पीने के बाद हालत बिगड़ गई। यह भी बताया जाता है कि शीरप में कोई जहरीला पदार्थ मिला दिया गया था जिसके पीने से मौते हुई है। फिलहाल पुलिस को सूचना दिये बगैर मां-बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। अक्षय के शव का पंचनामा कर पीएम को भेजा गया। वही कोतवाली पूरनपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story