Archived

पीएम मोदी करेंगे यूपी के 14 मेयर से चाय पर चर्चा, जानिए कब!

पीएम मोदी करेंगे यूपी के 14 मेयर से चाय पर चर्चा, जानिए कब!
x

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी के सभी मेयरों को चाय पर बुलाया है. सीएम योगी आदित्यनाथ इन्हें साथ लेकर 5 दिसंबर को पीएम हाउस पहुंचेंगे. यूपी के निकाय चुनाव में 16 में से बीजेपी के 14 मेयर चुने गए हैं. एक दिसंबर को चुनावी नतीजे आए थे, जिसके अगले दिन योगी ने दिल्ली जाकर मोदी से मुलाक़ात थी.


रविवार को बीजेपी ऑफ़िस में सभी मेयरों को पार्टी ने सम्मानित किया. योगी, बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ भी मौजूद थे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 दिसंबर को सवेरे सवा दस बजे नए मेयरों से चाय पर चर्चा करेंगें. निकाय चुनाव को बीजेपी ने योगी सरकार की पहली परीक्षा माना. इस परीक्षा में योगी पास हो गए. लेकिन पार्टी इस जीत का डंका बजाए और बनाए रखना चाहती है. इसीलिए बीजेपी के मेयरों को पहले सीएम से मिलवाया गया और अब पीएम से मिलवाने की तैयारी है.
यूपी में निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने धुँआधार चुनाव प्रचार किया था. अलीगढ़ और मेरठ में तो बीजेपी मेयर का चुनाव बीएसपी से हार गई. लेकिन बाक़ी 14 जगहों पर पार्टी ने झंडे गाड दिए. पहली बार सभी पार्टियॉं अपने निशान पर चुनाव लड़ी. अयोध्या, मथुरा, सहारनपुर और फ़िरोज़ाबाद में पहली बार चुनाव हुए. अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय कहते हैं पीएम मोदी से मिलना तो जैसे उनके लिए एक सपने का सच होना है.

Next Story