प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में ‘ब्राहमण’ टेम्पो चालक को भरे चौराहे पीट-पीट कर मार डाला

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2023 5:18 PM GMT
प्रतापगढ़ में  ‘ब्राहमण’ टेम्पो चालक को भरे चौराहे पीट-पीट कर मार डाला
x
निरीह टेम्पो चालक को पीटता रहा शिवा सिंह… ‘मुर्द्दा बजार’ खड़ा तमाशा देखता रहा. शिवा का खौफ इतना कि कोई बीच बचाव करने के लिए भी सामने नहीं आया.

निरीह टेम्पो चालक को शिवा सिह पीटता रहा और ‘मुर्द्दा बजार’ खड़ा तमाशा देखता रहा. शिवा का खौफ इतना कि कोई बीच बचाव करने के लिए भी सामने नहीं आया. अंत में थक हार कर गरीब ने पिटते पिटते दम तोड़ दिया।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के उडैयाडीह बाजार में टेम्पो चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी.जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र पट्टी के भदेवरा निवासी शिवा सिंह ने सांगापट्टी निवासी काशी प्रसाद मिश्र की उड़ैयाडीह के बीच चौराहे पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. आनन फानन में परिजन वाले उपचार के लिए सीएचसी बेलखरनाथ ले गए हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।

मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शिवा ने दिनदहाड़े बीच बाज़ार टेम्पो चालक काशी प्रसाद मिश्र की टेम्पो को रोका और कुछ कहासुनी के बाद काशी प्रशाद को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया..यही नहीं निरीह टेम्पो चालक मदद कि गुहार लगाता रहा लेकिन शिवा का खौफ इतना कि बाज़ार का कोई भी आदमी बीच बचाव करने के लिए सामने नहीं आया.

मृतक के बेहोस होने के बाद भी बेरहमी से पीटता रहा आरोपी

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिवा सिंह टेम्पो चालक को बेहरमी से पीट रहा था और जब टेम्पो चालक बेहोस होकर गिर पड़ा..मुंह से खून निकलने लगा बावजूद इसके पीटता रहा और पीटकर आसानी से फरार हो गया. आरोपी का इतना खौफ था कई दिन दहाड़े बीच बाज़ार लोग तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी घटना को रोकने कि हिम्मत नहीं दिखाई. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस व देर शाम पहुंचे एडीशनल एसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्रा ने मामले की जानकारी लेकर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही का आश्वासन दिया.

Next Story