Archived

#NTPCExplosion : सूरत से रायबरेली के लिए रवाना हुए राहुल, पीड़ितों से मिलेंगे

#NTPCExplosion : सूरत से रायबरेली के लिए रवाना हुए राहुल, पीड़ितों से मिलेंगे
x

रायबरेली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात दौरे से रायबरेली रवाना हो चुके है. राहुल कल हुए NTPC में दर्दनाक हादसे में पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. राहुल अभी गुजरात में चुनावी दौरे पर थे, लेकिन इस अचानक हुए दर्दनाक हादसे से उन्हें वहां जाना पड़ा ताकि जनता के दुखदर्द में शामिल हो सके.


गुजरात दौरा बीच में छोड़ #NTPCExplosion मे घायलो का हाल जानने राहुल गांधी पहुंचे रहे,लखनऊ से सड़क मार्ग NTPC रायबरेली से जाएंगे . प्रियंका गाँधी भी पहुंचेंगी. राहुल गांधी के कार्यक्रम में हुआ बदलाव. लखनऊ एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से जाएंगे रायबरेली. सुबह 6.50 बजे लखनऊ पहुंचेंगे राहुल गांधी उसके बाद सडक मार्ग से NTPC पहुंचेंगे. उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मौजूद रहेंगे.


LIVE: NTPC प्लांट में ब्वायलर का पाइप फटने से 15 मजदूरों की मौत, 100 से ज्यादा घायल


बड़ी खबर रायबरेली: NTPC प्लांट में ब्वायलर का पाइप फटा, 3 मजदूरों की मौत 80 से ज्यादा घायल


अखलाक हत्याकांड के आरोपियों को नौकरी पर क्यों बोली इतना बड़ा झूंठ मीडिया


NTPC हादसे में घायल 24 लोगों की अब तक मौत हो चुकी. जबकि प्रमुख सचिव गृह ने कल 19 मौतों की पुष्टि की थी. लेकिन इलाज के दौरान रात भर में 2 और घायलों की मौत हो गई है. अभी 100 से ज्यादा गंभीर घायल है.


पीएम नरेंद्र मोदी ने रायबरेली की घटना पर दुःख जताया, इस दुःख की घड़ी में में पीड़ित परिवार के साथ हूँ. आपकी हर मदद पर निगाह रखी जा रही है किसी भी पीड़ित को कोई परेशानी नहीं होने दी जायेगी.



शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story