Archived

यूपी रायबरेली में बीजेपी नेता की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या

यूपी रायबरेली में बीजेपी नेता की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या
x

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बीजेपी नेता की पड़ोसियों ने कुलहाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. बीजेपी नेता की निर्मम हत्या की खबर से इलाके में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने ले जाकर अस्पताल में दाखिल किया. जहाँ डॉ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृत होने की जानकरी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. नाली को लेकर मचे ववाल में बीजेपी नेता की हत्या हो गई. पुलिस न मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करना शरू कर दी है.


इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह मामले में लापरवाही उजागर होने पर हल्का दरोगा राम शब्द यादव और सिपाही हरिश्चंद्र शर्मा व महेश पाल यादव को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, एसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में लालचंद्र शुक्ला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है. गंगासागर पांडेय (42) बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष है. गंगासागर का अपने पड़ोसियों से नाली को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार को गंगासागर घर से अपने खेत की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में घात लगाये बैठे हमलावरों ने गंगासागर पांडेय पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए. गंभीर हालत में बीजेपी नेता को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।.

पुलिस की माने तो मृतक गंगासागर के पिता दुर्गा शंकर की तहरीर पर गांव के ही सोनू शुक्ला, विजय कुमार शुक्ला, बनावल शुक्ला, राजीव शुक्ला सहित नौ लोगों के खिलाफ मुकदम दर्ज किया गया है. घटना के बाद सभी आरोपी गांव से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय भाजपा विधायक राम नरेश रावत सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय भाजपाई मौके पर पहुंच गए. पड़ोसियों से था विवाद गंगासागर का पड़ोसियों से नाली को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले में मामले में उन्होंने थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। बुधवार दोपहर बाद गंगासागर अपने खेत की तरफ जा रहे थे, तभी गांव के बाहर घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उनकी कुल्हाड़ी व फरसे से काटकर निर्मम हत्या कर दी.



Next Story