Archived

सुबह देर से सोकर उठी बीवी, शौहर ने दिया तलाक

Arun Mishra
28 Dec 2017 3:54 AM GMT
सुबह देर से सोकर उठी बीवी, शौहर ने दिया तलाक
x
रामपुर में एक महिला को सिर्फ इस लिए तलाक दे दिया गया क्योंकि वो सुबह देर से सोकर उठी।
रामपुर : केंद्र सरकार आज तीन तलाक पर संसद में बिल पेश करेगी। वहीं, दूसरी तरफ तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी से एक और तीन तलाक का मामला सामने आया है जहां रामपुर के अजीमनगर में एक महिला को सिर्फ इस बात के लिए तलाक दे दिया गया क्योंकि वो सुबह देर से सोकर उठी। पीड़ित महिला का ये आरोप है कि बीती रात उसके पति ने बेरहमी से उसकी पिटाई की थी जिसकी वजह से वो रातभर सो भी नहीं पाई और यही वजह है कि अगली सुबह देर से आंख खुली, इतना ही नहीं वह उसे घर से निकालकर ताला लगाकर फरार हो गया।
उधर, मामले की जानकारी होने पर एक्शन में आई पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में घुसाया। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है। गांव की गुलअफशा का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था। प्रेम प्रसंग के बाद हुई इस शादी में कुछ दिनों में ही खटास आने लगी। आरोप है कि आए दिन कासिम बिना वजह उसकी पिटाई करने लगा।
सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पड़ोसियों ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया।

तीन तलाक़ पीड़िता गुल अफशां के लव मैरेज करने के चलते उसे परिवार की नाराजगी भी मोल ली थी और अब जिसके प्रेम में उसने मां-बाप से मुंह मोड़ लिया था उसने भी ठुकरा दिया।अब वह घर की रही न घाट की।
Next Story