Archived

आज़म खां ने क्या कह दिया इस अधिकारी को, जो खड़ा हो गया हंगामा

आज़म खां ने क्या कह दिया इस अधिकारी को, जो खड़ा हो गया हंगामा
x
रामपुर: सूबे में निकाय चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही नेताओं के विवादित बयानों का दौर भी शुरू हो गया है. अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा नेता आजम खां रविवार को नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए पार्टी प्रत्याशी के नामांकन से पहले एक जनसभा में रामपुर जिलाधिकारी पर निशाना साधते समय शब्दों की मर्यादा भी भूल गए.
समाजवादी पार्टी की ओर से घोषित उम्मीदवार फातमा अज़हर के लिए आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए आज़म खां ने रामपुर डीएम शिव सहाय अवस्थी को बारहसींघ का गधा बता दिया और चेतावनी देने के अंदाज लगभग धमकाने की कोशिश की. जनसभा में आजम कहा कि जिन अधिकारियों को नौकरी 5 साल से कम है, वो चाहे जो करें, लेकिन जिन्हें और नौकरी करनी है उनको आईने में उनकी शक्ल जरूर देख लेनी चाहिए. हालांकि डीएम शिव सहाय अवस्थी ने आजम खान के बयान पर कुछ भी कहे से इनकार किया है.
जनसभा में सैकड़ों महिलाओं के बीच जिलाधिकारी को लेकर बुरा भला कहने के बाद आज़म खान का मन नहीं भरा तो मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जिलाधिकारी को सपा का दुश्मन भी ठहरा दिया. आजम खां बोले, ऐसा लगता है डीएम साहब रोज़ाना आरएसएस का कछना पहनकर हर दिन नए इरादे से अपनी कुर्सी पर बैठते हैं, लेकिन वो भूले जा रहे हैं कि यह सरकार दोबारा नहीं आएगी.
गौरतलब है सपा प्रत्याशी के साथ नामांकन के दौरान निवर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष अजहर खान भी मौके पर मौजूद थे. दरसअल, इस बार महिला आरक्षित सीट होने से कारण नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए उनकी पत्नी फातमा अजहर को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है.
Next Story