Archived

सपा नेता आजम खान का बीजेपी पर जमकर पलटवार, 'भगवा' को बताया अल्लाह का रंग

Vikas Kumar
11 April 2018 7:36 AM GMT
सपा नेता आजम खान का बीजेपी पर जमकर पलटवार, भगवा को बताया अल्लाह का रंग
x
File Photo
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भगवा रंग को अल्लाह का रंग करार दिया है। वहीँ उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर पलटवार किया है।

रामपुर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भगवा रंग को अल्लाह का रंग करार दिया है। दरअसल आजम खान ने मंगलवार को बाबा साहब आंबेडकर की प्रतिमा को भगवा रंग में रंगे जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि रंग तो अपने हाथ का है, जिस रंग में चाहो रंग दो और भगवा भी तो अल्लाह का रंग है।

आंबेडकर की प्रतिमा को भगवा रंग में रंगे जाने पर टिप्पणी करते हुए आज़म खान ने भगवा को अल्लाह का रंग करार करते हुए कहा मैं तो ये जानता हूँ बाबा साहब कुदरती रंग के होंगे, बाबा साहब ने एक ही बार धर्म बदला था रंग नहीं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर तंज कसा।

उन्होंने उन्नाव में बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगने पर कहा कि अब ये मुकदमे भी वापस करिए, अब थाने, पुलिस और अदालत की क्या जरूरत है। उन्होंने कहा भाजपा को चाहिए सबको साथ लेकर चले, सारे अपराधियो के वोट ले, सबसे चुनाव लड़वाये, अदालतों के दरवाजे बन्द करे और जेलो के दरवाजे खोल दे।

आजम खान ने पूर्व भाजपा सांसद चिन्मयानंद पर से मुक़दमा वापिस करने पर कहा कि जब लूट, आगजनी, दंगा फसाद भड़काने और कराने के मुक़दमे वापिस हो सकते हैं तो इस पर कोई एतराज नही होना चाहिए, साक्षी साहब के मुक़दमा वापिस का इंतज़ार करना चाहिए।

उन्होंने कहा अकेले चिन्मयानंद जी का केस वापस करना साक्षी जी के साथ नाइंसाफी होगी, देश के जितने बलात्कारी हैं, उन सबके केस वापस होना चाहिए, साक्षी जी तो सांसद है, उनका तो वैसे भी संवेधानिक अधिकार बनता है, उनपर कोई केस न चले, फिर चाहे एक नही अनेक बलात्कार के इल्जाम हो उन पर क्यो न हो।

Next Story