Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा : पुलिस चौकी में बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी सिपाही गिरफ्तार

नोएडा : पुलिस चौकी में बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी सिपाही गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मेरठ निवासी आरोपी सिपाही 1990 बैच का है

 Arun Mishra |  2018-02-18 03:40:33.0  |  दिल्ली

नोएडा : पुलिस चौकी में बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी सिपाही गिरफ्तार

नोएडा : नोएडा से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया है। जी हां, नोएडा कुलेसरा पुलिस चौकी में शनिवार सुबह छह साल की मासूम से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त आरोपित सिपाही नशे में था। बच्ची के पिता ने हंगामा किया तो आरोपित भाग गया। डीआईजी ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल, मासूम बच्ची का परिवार कुलेसरा पुलिस चौकी के पास किराए पर रहता है। बच्ची के पिता का कहना है कि उन्होंने सुबह सामान लेने के लिए अपनी बेटी को कुलेसरा पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित एक दुकान पर भेजा था। आरोप है कि इस दौरान चौकी पर तैनात सिपाही नरेंद्र सिंह ने बच्ची को पकड़ लिया। वह बच्ची को पकड़कर चौकी के अंदर एक कमरे में ले गया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बच्ची रोती हुई वहां से किसी तरह भाग निकली। उसने घर आकर सारी बात अपनी मां से बताई। इसी बीच उसके स्कूल जाने का समय भी हो रहा था। वह उसे स्कूल के लिए तैयार करके छोड़ने के लिए जा रहे थे। बच्ची को चौकी के सामने से ही ऑटो में बैठाना था।
एसओ ने क्या कहा?
एसओ का कहना है कि आरोपी सिपाही की शुक्रवार रात में ड्यूटी थी। सुबह 6 बजे उसकी ड्यूटी खत्म हुई थी। ड्यूटी के दौरान ही उसने शराब पी। वारदात के बाद वह काफी नशे में लग रहा था। मेडिकल में भी शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया कि मेरठ निवासी आरोपी सिपाही 1990 बैच का है और उसकी उम्र करीब 49 साल है। उसकी पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। वह यहां कुलेसरा में किराए पर रहता है।
एसपी देहात ने क्या कहा?
एसपी देहात, सुनीति ने बताया, 'पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है। रेप की कोशिश व पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।'

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Similar Posts

Share it
Top