Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > दहेज़ न मिलने पर दामाद ने की पत्नी और सास की हत्या, इलाके में मची सनसनी

दहेज़ न मिलने पर दामाद ने की पत्नी और सास की हत्या, इलाके में मची सनसनी

पति पत्नी के आपसी विवाद से पत्नी ससुराल नहीं जा रही थी. गुस्से में आकर पत पत्नी सास की हत्या कर दी है. आरोपी को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-19 02:51:16.0  |  संभल

दहेज़ न मिलने पर दामाद ने की पत्नी और सास की हत्या, इलाके में मची सनसनी

यूपी के संभल से अब एक बड़ी खबर आ रही है. जहाँ थाना बनियाठेर इलाके में डबल मर्डर से हड़कंप मचा हुआ है. दामाद ने पत्नी और सास की हत्या कर दी है. इलाके में दो हत्या हो जाने से सनसनी फ़ैल गई.


मिली जानकारी के अनुसार बनियाठेर क्षेत्र के रसूलपुर कैली गाँव में पति ने पत्नी पूनम पुत्री भारत सिंह और सास शांति पत्नी भारत सिंह की गला दबाकर की हत्या कर दी. पति पत्नी के ससुराल न जाने से नाराज था. इस बार भी बुलाने आने पर जब पत्नी जाने को तैयार नहीं हुई तो पति ने गुस्से के चलते पत्नी और सास की गला द्वाकर हत्या कर दी है. हत्या की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम को भेजने की तैयारी की.


मौके पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक न बताया कि मृतक के परिजनों ने तहरीर दामाद और खिलाफ दी है. तहरीर में लिखा है कि पूनम पुत्री भारत सिंह की 18 फरवरी को अनिल पुत्र फूल सिंह निवासी चदोसी हनुमानगढ़ी से शादी हुई थी. पति पत्नी के आपसी विवाद से पत्नी ससुराल नहीं जा रही थी. गुस्से में आकर पत पत्नी सास की हत्या कर दी है. आरोपी को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है. अभी पुलिस पूछताछ जांच जुट गई है. हत्या किस कारण से की गई है. पुलिस छानबीन कर रही है.


पुलिस ने जब आरोपी से पूंछतांछ की तो जो घटना सामने आई उसे सुनकर लोग हैरान रह गये. आरोपी ने कहा कि शादी में दहेज़ न मिलने पर पत्नी और सास की हत्या कर दी. हत्यारोपी पति ने यह बात पुलिस के सामने कबूल की. मंगलवार सुबह बनियाठेर इलाके के रसूलपुर कैली गाव में माँ बेटी के शव मिले थे.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top