Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > सहारनपुर जिला महिला अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, मां का रो-रो कर बुरा हाल

सहारनपुर जिला महिला अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, मां का रो-रो कर बुरा हाल

नजमा को देर रात डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहाँ पर उसने एक बच्ची को जन्म दिया। आज उसकी बच्ची को एक अज्ञात महिला द्वारा चोरी कर लिया गया।

 Arun Mishra |  2017-09-20 13:22:28.0  |  New Delhi

सहारनपुर जिला महिला अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी, मां का रो-रो कर बुरा हाल

सहारनपुर : जिला महिला अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी हो जाने से जिला महिला अस्पताल में सुरक्षाओं की पोल खुल गयी। बच्चा चोरी हो जाने से पीड़ित मां का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। थाना नागल के गांव बेरी भलस्वा की नजमा को देर रात डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहाँ पर उसने एक बच्ची को जन्म दिया। आज उसकी बच्ची को एक अज्ञात महिला द्वारा चोरी कर लिया गया।

सूचना मिलने पर मौके पर थाना जनकपुरी पुलिस व सीएमओ मौके पर आ गए। इससे पहले भी अस्पताल से कई बार बच्चे चोरी हो चुके हैं। जांच में पुलिस को अस्पताल के कुछ सीसीटीवी कैमरे भी ख़राब मिले। बच्चा चोरी होने की घटना से जिला अस्पताल में हडक़म्प मच गया।
इस संबंध में अस्पताल की CMS अनीता चौधरी से बात की गई तो उन्होंने कहा की मैंने अभी नया चार्ज लिया है और जांच करा बच्चे की तलाश की जा रही है और जो भी कोई लापरवाह हो उस पर कार्रवाई की जाएगी। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल में की अस्पताल के सारे CCTV कैमरा खराब है तो उन्होंने कहा इस बारे में भी CCTV कैमरा ठीक कराने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है जल्दी सीसीटीवी कैमरे भी ठीक कर आ जाएंगे।
ज्ञात हो अस्पताल में यह बच्चा चोरी का पहला मामला नहीं है पहले भी अस्पताल के स्टाफ की लापरवाही के चलते बच्चे चोरी हो चुके हैं।
रिपोर्ट : हेमंत गुप्ता

Tags:    
Share it
Top