Archived

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान
x
शिवपाल बोले देश और प्रदेश में अपराध का बोलबाला है, महंगाई चरम सीमा पर है. बेरोजगारी भी बहुत बढ़ रही है
समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी के लिए कहा है कि भाजपा सरकार पूरी तरह से देश में विफल साबित हुई है. उन्होंने आगे कहा कि 2019 के चुनाव जीतना बीजेपी के लिए मुश्किल होने वाला है.
पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव संतकबीरनगर जिले के मोलनापुर गांव में एक तिलक समारोह में पहुंचे थे. वहां मौजूद मीडिया ने जब उनसे मौजूदा राजनीतिक हालत पर सवल किए तो उन्होंने देश की सारी समस्या के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहरा दिया. शिवपाल ने कहा कि देश प्रदेश में क्राइम, भ्रष्टाचार और महंगाई दस गुना बढ़ी है, व्यापार बंद होने से बेरोजगारी भी बढ़ी है.
वहीं शिवपाल सिंह यादव का यह भी कहना है कि भाजपा सरकार ने जितने भी वादे किए सब असफल है. पूरे देश में उत्तर प्रदेश का बुरा हाल है. कम से कम दस गुना भ्रष्टाचार बढ़ा है थानों और तहसीलों में हर जगह बिना पैसे का कोई काम नहीं होता है. जिसको लेकर जनता परेशान है. अगामी चुनाव में भाजपा कोई सीट नहीं जीतेगी. वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर भी शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा को जब चुनाव आता है तब याद आता है राम मंदिर.

बता दें कि अब धीरे धीरे शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के सम्बंध मधुर होते जा रहे है. जो पार्टी के लिए एक अच्छा संकेत है. अगर सब मिलकर चुनाव लड़ते है तो परिणाम सकारात्मक होंगे.
Next Story