Archived

आखिरकार जिन्दगी से हार ही गया लालजीत. पुलिस आरोपी नहीं कर सकी गिरफ्तार

आखिरकार जिन्दगी से हार ही गया लालजीत. पुलिस आरोपी नहीं कर सकी गिरफ्तार
x
जिलाधिकारी का आश्वासन भी नहीं आया काम

शाहजहाँपुर: दबंगों द्वारा मारपीट में घायल लालजीत की जिला अस्पताल शाहजहांपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार का रो रो कर बुरा हाल। पुलिस ने नहीं की थी आरोपियों की गिरफ़्तारी।


आपको बता दें कि लालजीत के इलाज के लिए कई संगठनों एवं समाजसेवियों ने अपना अपना सहयोग दिया था और साथ ही आर्थिक सहायता भी की थी। लेकिन लालजीत फिर भी सही नहीं हो सका आखिरकार मौत ने उसको गले लगा ही लिया। लालजीत की मौत से उसके मासूम बच्चे जगमोहन का रो रो कर बुरा हाल है काश सिंधौली पुलिस ने तत्काल एक्शन ले लिया होता तो शायद लालजीत की मौत ना होती अब देखना होगा की जिला प्रशासन मृतक लाल जीत के परिवार के लिए क्या सहायता करता है ?


जबकि इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए खुद जिलाधिकारी ने अधिकारीयों को शख्त आदेश दिए थे अफ़सोस शाहजहाँपुर का लापरवाह जिला अस्पताल और पुलिस विभाग फिर भी नींद से नहीं जागा। अस्पताल की भी लापरवाही देखिये साहब कि मृतक लालजीत को पोस्ट मार्टम तक ले जाने के लिए अस्पताल स्टाफ उसे सरकारी एम्बुलेंस तक नहीं देना चाहता ऐसे में मासूम बच्चा कैसे अपने पिता की लाश को लेकर पोस्टमार्टम तक जायेगा और कैसे एक अकेला बच्चा अपने पिता का अंतिम संस्कार कर पायेगा ? ऐसे अन गिनत सवालों के घेरे में है शाहजहाँपुर का जिला प्रशासन।

Next Story