Archived

बीजेपी के मंत्री बोले, अजाम खान कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते है, मची खलबली

बीजेपी के मंत्री बोले, अजाम खान कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते है, मची खलबली
x
बीजेपी मंत्री बोले पूर्व मंत्री आज़म खान का अब मन बदल रहा है.
यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा का कहना है कि सपा के कद्दावर नेता आजम खान आज कल विचलित हैं। उनका रुझान भारतीय जनता पार्टी की ओर हो रहा है। मंत्री ने आजम खान के हृदय परिवर्तन की बात कही। शाहजहांपुर में आंबेडकर जयंती के मौके पर आयोजित समारोह में वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने यह दावा किया।
मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि अखिलेश सरकार में नगर विकास मंत्री रहे आजम खान का रुझान अब बीजेपी की ओर हो रहा है। भविष्य में क्या होने वाला है, यह आजम खान बखूबी देख और समझ रहे हैं। वे विचलित होकर भाजपा की ओर संभावनाएं देख रहे हैं। समारोह में मोहसिन रजा ने खुद के हिंदू होने की बात कही।
कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाला हर व्यक्ति हिंदू है। इस नाते वह भी खुद को हिंदू मानते हैं। मंत्री मोहसिन रजा ने इस दौरान योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार भ्रष्टाचार के संगीन आरोपों से पूरे कार्यकाल में घिरी रही, अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ईमानदार सरकार सूबे का विकास कर रही है।

मंत्री मोहसिन रजा ने अभी हाल में ही यह बयान भी दिया था कि में हिन्दू हूँ और हिंदुस्तान में रहता हूँ. मुझे भारत माता की जय बोलने में भी कोई आपत्ति नहीं है। इसके बाद यह कहकर कि आज़म कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते है।
Next Story