Archived

अखिलेश यादव हमें फोन करें, हम राजनीत करना सिखा देंगे - स्वामी प्रसाद मौर्य

अखिलेश यादव हमें फोन करें, हम राजनीत करना सिखा देंगे - स्वामी प्रसाद मौर्य
x
यूपी के शाहजहाँपुर मे पहुचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक सभा को संबोधित किया।
शाहजहाँपुर: यूपी के शाहजहाँपुर मे पहुचे कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक सभा को संबोधित किया। उसके बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कहा कि अखिलेश यादव के पास कोई मुद्दा बचा नही है। आलू कि राजनीति से दूर होकर जनता की परेशानियों को लेकर राजनिति करें। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को सलाह दी है कि मेरे नंबर पर फोन करें हम बताएंगे कि कैसे राजनिति होती है। इसके अलावा मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि वो भ्रष्टाचार की देवी हो चुकी है जो अब स्वाहा हो गई है।
दरअसल कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव पङे लिखे मुख्यमंत्री थे। इंजिनियर भी है तो आलू की राजनीति नहीं करना चाहिए। सपा ने ही अपने जानवर रोड पर छोड़ रखे हैं । वही जानवर किसानो की फसले बर्बाद कर रहे है । अब हम उन्ही जानवरों को पकड़वाने का काम करेंगे तब साफ हो जाएगा कि जानवर किसके है आप लोग देखिएगा कि सपा नेता ही अपने अपने जानवरों को छुड़ाने आएंगे। कैबिनेट मंत्री ने अखिलेश यादव को सलाह दी है कि वो हमे मेरे नंबर पर फोन करें। हम उनको मुद्दे बताएंगे कि किन मुद्दों पर राजनीति की जाती है।

वही केबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती ने काशीराम के सपनो को शर्मसार किया है। उन्होंने अमीरों की तिजोरी मे बैठकर राजनीति की है। मायावती भ्रष्टाचार की देवी है। जो अब स्वाहा हो चुकी है।

Next Story