Archived

कक्षा नौ की नावालिग़ छात्रा की रेप के बाद हत्या, इलाके में मची सनसनी

कक्षा नौ की नावालिग़ छात्रा की रेप के बाद हत्या, इलाके में मची सनसनी
x
यूपी में कक्षा नौ की छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई.
शाहजहांपुर: कक्षा 9 की छात्रा के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा शनिवार की रात को अचनाक घर से गायब हो गई थी, इसके बाद छात्रा का शव गांव के 2 किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में पड़ा मिला। परिजनों का आरोप है कि छात्रा की रेप के बाद हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है।

घटना थाना निगोही के टिकरी गांव की है। जहां 14 साल की नाबालिग छात्रा नीलम की गन्ने के खेत में लाश मिली।परिजनों की मानें तो छात्रा देर रात घर से अचनाक लापता हो गई थी। जिसके बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।रविवार सुबह उसकी लाश गांव के बाहर गन्ने के खेत में पड़ी मिली। आशंका व्यक्त की जा रही है की नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या की गई और उसके शव को यहां डाला गया है।

नाबालिग की हत्या की की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजन किसी रंजिश से इनकार कर रहे हैं। उनका इशारा रेप के बाद हत्या की तरफ है। नाबालिक छात्रा की लाश खेत में पड़ी होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस के डॉग स्क्वायड टीम में भी घटनास्थल की गहनता से जांच की । पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
Next Story