Archived

मासूम बच्चे का दर्द सुन डीएम अम्रत त्रिपाठी हुए द्रवित, सीएमओ को लगाई फटकार

मासूम बच्चे का दर्द सुन डीएम अम्रत त्रिपाठी हुए द्रवित,  सीएमओ को लगाई फटकार
x

शाहजहाँपुर: जिला अस्पताल में पिछले बीस दिनों से भर्ती लालजीत का खून के अभाव में इलाज न होने से मायूस हो चुका उसका आठ बर्ष का मासूम बेटा जगमोहन आज जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी के पास अपना दर्द बयाँ करने पहुंचा।


मासूम बच्चे ने जिलाधिकारी को बताया कि वो थाना सिंधौली के आयूं गांव का रहने बाला है गांव के ही भू माफियाओं ने उसके पिता को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा जिससे उनकी पसलियों की हड्डी व हाथ पैर टूट गए हैं और पुलिस ने भी उसकी कोई सुनवाई नहीं की। बच्चे ने डीएम को बताया कि उसके पिता 3 तारीख से जिला अस्पताल में भर्ती हैं डॉक्टर गौतम ने कहा कि उसके पिता का ऑपरेशन होगा जिसके लिए चार यूनिट खून की जरुरत होगी। दो यूनिट तो किसी तरह से व्यवस्था हो गया मगर दो यूनिट खून अस्पताल ने नहीं दिया जिसके लिए उसने अस्पताल के सभी डॉक्टरों और सी एम एस के भी चक्कर काटे। जिस कारण उसके पिता का अभी तक ऑपरेशन नहीं हो पाया है।


बच्चे ने डी एम को बताया कि साहब डॉक्टर गौतम ने मेरे पापा से कहा कि नौ हजार रुपये की व्यवस्था करो तो तुम्हारा ऑपरेशन कर दें नहीं तो बताओ लखनऊ रेफर कर दें यहाँ ऑपरेशन फ्री में नहीं हो पायेगा। ये कहते कहते बच्चा रोने लगा कि साहब मेरे पापा के पास पैसे नहीं हैं हम लोग गरीब हैं तभी मेरे पापा का इलाज नहीं हो पा रहा है साहब मेरे पापा का इलाज करवा दो। बच्चे का दर्द सुनकर जिलाधिकारी का पारा चढ़ गया उन्होंने बच्चे से कहा कि बेटा तुम चिन्ता न करो तुम्हारे पापा का इलाज होगा और आज ही ऑपरेशन करवाता हूँ। बच्चे की समस्या को गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने सीएमओ को फोन पर जमकर फटकार लगाई और कहा कि सीएमएस और डॉक्टर गौतम को लेकर मेरे ऑफिस में आओ।

Next Story