Archived

शाहजहांपुर: जिलाधिकारी टीम का छापा, कई कर्मचारी मिले गैर हाजिर

शाहजहांपुर: जिलाधिकारी टीम का छापा, कई कर्मचारी मिले गैर हाजिर
x

शाहजहांपुर के अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंशा पर खरे नहीं उतर पा रहे हैं. सीएम के कड़े निर्देशों के बावजूद भी जिले के अधिकारी ऑफिसों में नहीं बैठ रहे हैं. यह बात डीएम के औचक निरीक्षण में सामने आई है. सोमवार को डीएम के निर्देश पर जब टीम ने विकास भवन में छापा मारा तो 8 अधिकारी अनुपस्थित पाए गए हैं.


डीएम ने कड़ी कार्यवाही करते हुए 8 अधिकारियों को नोटिस जारी किए हैं. डीएम अमृत मणि त्रिपाठी का कहना है इसी तरीके से लगातार कार्यालयो में छापे मारकर अधिकारियों की खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जो अधिकारी समय से नहीं बैठ रहे हैं.

फिलहाल इस कार्यवाही से यह बात साफ हो गई है कि यहां अधिकारी मोटा वेतन लेने के बाबजूद कामचोरी कर रहे है. एसडीएम पूजा यादव ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश के अनुसार सोमवार को सुबह 10 बजे विकास भवन का निरीक्षण किया गया.

इसमें 8 अधिकारी ​अनुपस्थित पाए गए. इनमें सहायक निदेशक मत्स्य, जिला लेखाकार, सहायक लेखाधिकारी, जिला युवा कल्याण अधिकारी, उपायुक्त मनरेगा, सहायक अभियंता लघु सिंचाई, जिला कार्यक्रम अधिकारी, सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधन सहकारी ये सभी लोग अनुपस्थित पाए गए. सभी से स्पष्टीकरण मांगा गया है.

Next Story