Archived

शाहजहाँपुर में ड्यूटी पर कार्यरत दरोगा मेहरवान अली की मिली नाले में लाश, पुलिस महकमें में मचा हडकम्प

शाहजहाँपुर में ड्यूटी पर कार्यरत दरोगा मेहरवान अली की मिली नाले में लाश, पुलिस महकमें में मचा हडकम्प
x
दरोगा की बेटी की कुछ दिन पहले दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

शाहजहांपुर में एक दारोगा की हत्या से सनसनीमच गई. शहर स्तिथ नाले में मिला दारोगा का शव मिलने से पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया, दरोगा मेहरबान अली खान वायरलेस ऑफिस ड्यूटी रत थे. दरोगा मेहरबान अली पुलिस लाइन में तैनात थे. जिले में कार्यरत पुलिस अधिकारी की लाश मिलने से शहर में सनसनी मच गई.


दरोगा मेहरवान अली शाहजहांपुर पुलिस लाइन में रहते थे और वायरलेस ऑफिस में ड्यूटी करते थे. जिला मुख्यालय के थाना सदर बाजार के एमन जई जलाल नगर के नाले में दरोगा मेहरबान अली का शव मिला. अभी 2 महीने पहले ही उनकी बेटी की गोली मारकर हत्या हुई थी. वो इस हत्या को लेकर काफी परेशान रहते थे. फिलहाल पुलिस एन शव को पीएम के लिए भेजा है. पुलिस इस घटना की तहकीकात में जुट गई है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन में तैनात दरोगा मेहरवान अली मूल रूप से जनपद मुज्जफर नगर के थाना शाहपुर के निवासी है जिनका परिवार नगर के मोहल्ला जलालनगर में किराये के मकान में रह रहा है. उनकी बेटी के साथ में कोचिंग से वापस आ रही उसकी छोटी बहन जीनत ने बताया की वह दोनों बहने कोचिंग पड़ कर घर वापस आ रही थी तभी पीछे से पुलिस लाइन निवासी अरशद पुत्र सोहराब अली अपने एक साथी के साथ बाइक से आया और हाथ में थमे तमंचे से उसकी बहन सना के गोली मार दी. भाग गया घटना के विषय में बताते हुए उसने कहां की आज सुबह अरशद उसके घर आया था जिसकी बदतमीजी देखकर उसकी बहन ने उसे गाली दे दी थी.

सवाल तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी लगता है, उनकी पुलिस लाइन में अगर देर रात तक रहने वाला पुलिस अधिकारी कहाँ गायब हो गया. इसकी किसी को जानकारी भी नहीं लगी.

Next Story